September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 2717 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="8242878779" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

खुल गया राज – ‘बालिका बधू’ प्रत्यूषा ने क्यों दी अपनी जान !

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): ‘बालिका वधू‘ की ‘आनंदी’ प्रत्यूषा बनर्जी शुक्रवार शाम अपने घर में फंदे से लटकी मिलीं। उनकी मौत के पीछे के राज अब खुलने लगे हैं। लंबे समय से प्रत्यूषा अपने ब्यॉवफ्रेंड टीवी निर्माता राहुल राज सिंह के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थीं। बताया जा रहा है कि प्रत्यूषा बनर्जी और उनके ब्वॉयफ्रेंड के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था। खुलासा हुआ है कि प्रत्यूषा का ब्वॉयफ्रेंड राहुल पहले से ही शादीशुदा था। बताया ये भी जा रहा है कि प्रत्यूषा इससे पहले भी खुदखुशी करने की कोशिश कर चुकी थीं। प्रत्यूषा की मौत को उनके करीबी दोस्त एजाज खान ने हत्या बताया है। एजाज ने कहा कि उन्होंने खुद प्रत्यूषा की बॉडी पर निशान देखें हैं।

प्रत्यूषा बनर्जी का इससे पहले भी कई विवादों से नाता रहा है

प्रत्यूषा इससे पहले उस समय सुर्खियों में आईं थी जब पुलिस की वर्दी में कुछ लोग मुंबई स्थित उनके घर में जबरन घुस आए थे। इसके बाद प्रत्यूषा ने पुलिस में इसकी शिकायत की थी। इतना ही नहीं मुंबई के एक होटल में अपने बर्थ डे पार्टी का बिल नहीं चुकाने का आरोप भी प्रत्यूषा पर लगा था। प्रत्यूषा के बारे में यह भी कहा जा रहा है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड से झगड़ा हुआ था। कुछ रिपोर्ट यह भी रही है कि उसके ब्वॉयफ्रेंड का दूसरी लड़की के साथ अफेयर था। इससे वह डिप्रेशन में थी। प्रत्यूषा पहले भी प्रेमी को लेकर खुदकुशी की कोशिश कर चुकी थी। और अब खुलासा हुआ है कि उनका ब्वॉयफ्रेंड राहुल पहले से ही शादीशुदा था। जिसकी वजह से उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

राहुल की पत्नी कोलकाता की हैं

प्रत्यूषा बनर्जी का ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह रांची का रहने वाला है और वह पहले से शादीशुदा है। राहुल की पत्नी कोलकाता की हैं और काफी समय से वहीं रह रही हैं। राहुल पिछले दस सालों से मुंबई में रहकर बॉलीवुड में छोटे-मोटे काम कर रहा है। प्रत्यूषा की मौत की जानकारी के बाद राहुल के पिता हर्षवर्द्धन सिह, मां शिवानी सिह और भाई बागचु मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं। परिवार के अन्य लोगों ने इस संबंध में कोई भी टिप्पणी से इन्कार कर दिया। हालांकि अभी ये पूरी तरह साफ नहीं हो पाया है कि प्रत्यूषा ने आत्महत्या क्यों की।

Leave a Reply