September 21, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 1426 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="9398020370" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

फिल्म “दिलवाले” की नाकामी को लेकर शाहरुख़ और रोहित के बीच आई दरार

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): रिलीज से पहले बड़े-बड़े दावे करने दिलवाले अब बिखर गए हैं और चर्चा है कि एक-दूसरे पर नाकामी के ठीकरे फोड़ रहे हैं। अंदरूनी झगड़ों के बीच फिलहाल शाहरुख और रोहित शेट्टी ने चुप्पी साध रखी है। शाहरुख खान का जादू टिकट खिड़की पर टूट गया। बीते साल के आखिरी दिनों में रिलीज हुई उनकी दिलवाले का बॉक्स ऑफिस नतीजा सबको निराश करने वाला रहा। सिर्फ शाहरुख ही नहीं फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी की कामयाबी का रथ भी इस फिल्म के साथ रुक गया।

हालांकि बिग स्टार कास्ट वाली फिल्म दिलवाले भारत में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी, लेकिन इस फिल्म ने विदेशों में इंडोनेशिया, मलेशिया और कुवैत जैसे देशों में अच्छा स्टार्ट किया था। इस फिल्म ने भारत में 187.25 करोड रुपये और विदेशों में कुल 151.50 करोड रुपये की कमाई की है। फिल्‍म में वरुण धवन, कृति शैनन, बोमन ईरानी और जॉनी लीवर भी मुख्‍य भूमिका में हैं। शाहरुख-काजोल की जोड़ी ने लगभग 5 साल बाद एकसाथ वापसी की है।

शाहरुख और रोहित ने भले ही चुप्पी साध रखी है, लेकिन उनके कैंप एक-दूसरे के आमने-सामने हैं। दोनों एक-दूसरे पर फिल्म की नाकामी का ठीकरा फोड़ रहे हैं। बात यहां तक पहुंच चुकी है कि शाहरुख खान के ऑफिस में एक बुरी झड़प हुई है। रोहित शेट्टी ने काफी लड़ाई की है।

Leave a Reply