September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 3242 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="6473913172" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

पीरियड्स में सेक्स करने से पहले जान लें ये बातें

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): क्‍या आप पीरियड्स के दौरान सेक्स करना पसंद करते हैं? क्या आप पीरियड्स के दौरान सेक्स करने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो जरा रूकिए। पीरियड्स के दौरान सेक्स करने से पहले इन टिप्स को आजमाएं, इससे आपके लिए ना सिर्फ सेक्स करना आसान होगा बल्कि आप सेक्स को पूरी तरह से एन्जॉय भी कर पाएंगे। पीरियड्स के दौरान सेक्स को एन्जॉय करने और स्टेनिंग से बचने के लिए जरूरी है कि आप एक साफ और सॉफ्ट टॉवल या क्लोथ का इस्‍तेमाल करें जिसे आप सेक्‍स के दौरान अपने बट के नीचे लगाएं।
इससे आपको बेड पर दाग-दब्बों की चिंता नहीं रहेगी। जब आप इंटरकोर्स कर रहे हो तो अपने पास टिश्यूज रखें। इससे आप फल्यूड को फैलने से रोक सकते हैं। सेक्स के तुरंत बाद आप टिश्यूज का इस्तेमाल करें और तुरंत बैठ जाएं। इससे फल्यूड बेड पर नहीं फैलेगा। अगर आप पीरियड्स के दौरान सेक्स कर रहे हैं तो आपके लिए मिशनरी पोजीशन बेस्ट है।

Leave a Reply