September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 2884 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="6376402376" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

सीआईएनटीएए Shilpa Shinde पर आजीवन बैन लगा सकता है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिल्पा शिंदे के खिलाफ नॉन-कॉपरेटिव डायरेक्टिव जारी कर दिया है।

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): ‘सही पकड़े है’ से चर्चित हुए छोटे परदे की मशहूर धारावाहिक ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर हैं। जी हां पिछले कुछ सप्ताहों से खूब चर्चा में रहने वाली शिल्पा शिंदे के बारे में ये खबर थी कि वो शो बीच में ही छोड़कर जा रही है। साथ ही उनके बारे में ये भी चर्चा थी कि वो अब आगे टीवी के सबसे ज्यादा टीआरपी प्रोग्राम में ले एक कपिल शर्मा के शो में दिखेगी। लेकिन अब जो खबर आ रही है उसके अनुसार अंगूरी भाभी कपिल शर्मा का शो छोड़िये, किसी भी टीवी प्रोग्राम में नजर नहीं आएगी।

ऐसी खबरें है कि सिने एंजे टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन यानि सीआईएनटीएए ने शिल्पा शिंदे यानि अंगूरी भाभी पर आजीवन बैन लगाने की तैयारी कर ली है। बताया ये जा रहा है कि शिल्पा ने बीच में ही सीरियल छोड़ दिया था साथ ही उस पर गैर-पेशेवर रवैया अपनाने का भी आरोप है। इसी के खिलाफ शो के प्रोड्यूसर बिनेफेर कोहली ने शिल्पा शिंदे के खिलाफ शिकायत की थी। इसी वजह से सीआईएनटीएए शिल्पा शिंदे पर आजीवन बैन लगा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिल्पा शिंदे के खिलाफ नॉन-कॉपरेटिव डायरेक्टिव जारी कर दिया है।

इसके अनुसार अब शिल्पा किसी भी टीवी शो में काम नहीं कर पाएंगी, इसके साथ ही कोई प्रोड्यूसर या ब्रॉडकास्टर उनके साथ शूटिंग नहीं कर पाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिल्पा कपिल शर्मा के नए शो द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाली थी, ऐसी चर्चा थी कि कपिल के शो में वो बुआ की जगह ले सकती है लेकिन इस शो में बुआ के जगह भाभी का रोल दिया जाएगा। लेकिन अब ये सुनने मे आ रहा है कि ये शो भी अंगूरी भाभी की हाथ से निकल गई है। कपिल शर्मा का शो 23 अप्रैल से सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला है, कपिल के पहले शो पर बतौर मेहमान बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान आने वाले है।

विदित हो कि शिल्पा शिंदे का भाभी जी घर पर हैं के प्रोडक्शन टीम के साथ काफी लंबे समय से प्रॉब्लम चल रहा था, बताया ये जा रहा था कि वो बार-बार अपनी फीस बढ़ाने की मांग कर रही थी, दो बार शिल्पा की फीस बढ़ाई भी गई थी लेकिन उनके नखरें कम नहीं हो रहे थे। फिर कपिल शर्मा से बातचीत हो जाने के बाद उन्होने शो छोड़ने का ही फैसला लिया। जिससे नाराज होकर शो के प्रोड्यूसर बिनेफेर कोहली ने इनके खिलाफ शिकायत की थी। जबकि इस मामले पर शिल्पा शिंदे का कहना है कि उनसे ज्यादा काम लिया जा रहा है, साथ ही शो छोड़ने की बात पर करियर बिगाड़ने की धमकी दी जा रही है।

Leave a Reply