September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 2874 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="9109542779" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

शाहरुख़ खान के है भारत पर आतंकवादी हमले कराने वाली पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI से सम्बन्ध, पढे पूरी खबर

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): शाहरुख खान का असली चेहरा – जिसके बारे में बिना कुछ जाने सारे कूल dude पसंद करते हैं

1) शाहरुख़ खान के सगे मामा पाकिस्तान के खुफिया विभाग, ISI के अफसर है. यही नहीं इनकी नजदीकी संबध भारत के सबसे बड़े दुश्मन दाउद इब्राहिम से भी रहे है।

2) हकीकत यह है की जितने लोग इनको पसंद करते हैं, वो अधिकतर लोग वजह बताते हैं इनका हकलाना, और ‘artificial acting’.

कहने का तात्पर्य यह है कि इनसे नफरत करने वाले ८०% लोग भी इनकी असलियत नहीं जानते हैं.

3)दिल्ली में सरकारी ”मिट्टी के तेल” की दुकान चलाते थे शाहरुख़ खान जिसमें तेल की कालाबाजारी(ब्लैकमार्केटिंग) करने के लिए इनपर पर बाकायदा केस दर्ज़ हुआ था,

फ़ोर्ब्स इण्डिया द्वारा जारी की गयी भारत की 100 नामचीन हस्तियों की सूची में शाहरुख खान को अक्तूबर 2011 से सितम्बर 2012 के बीच 202 करोड़ रुपयों की कमाई के कारण शीर्ष पर रखा गया है, देश जानना चाहता है कि, क्या ये कमाई पाकिस्तान से की गयी है? क्योंकि शाहरुख खान कहते है कि इन्हें मुसलमान होने की वजह से हिन्दुस्तान में बहुत परेशान किया जाता है।

4) जब २०१० में पाकिस्तान के सिंध में भीषण, जानलेवा बाढ़ आये, जिसमे हज़ारों लोगों की जानें गयी थी और लाखों लोग आज तक बेघर पड़े हुए हैं, तो शाहरुख़ खान बिना एक पल गंवाए बिना आमंत्रण के ही, लन्दन गए और वहां पे बाढ़ पीड़ितों के लिए चैरिटी शो करके खूब पैसे इकठ्ठा किया और जब उत्तराखंड में इतनी बड़ी त्रासदी हुई, तो इनकी शकल तक देखने को नहीं मिली थी, पैसे दान करना तो बहुत दूर की बात है. इस त्रासदी में अगर किसी बॉलीवुड स्टार ने एक ही बार में, बिना किसी के कहने पे, २ करोड़ रूपये दान दे दिए थे, वो थे अक्षय कुमार. यहाँ पे गौरतलब है की अक्षय कुमार एक बहुत बड़े देशभक्त भी है।

Leave a Reply