September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 3234 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="4674279177" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

‘बड़ी दूर से आए हैं‘ ने पूरे किए 500 एपिसोड

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (अजय शास्त्री/मुंबई): सब टीवी के मशहूर शो बड़ी दूर से आए हैं ने हाल ही में 500 एपिसोड पूरे करने का कीर्तिमान रचा। 2014 से अपनी शुरूआत से ही इस शो ने अपने हास्यप्रद किरदारों और बेहद हास्यास्पद स्थितियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखा है।
बड़ी दूर से आए हैं अपने शुद्ध मनोरंजन और किरदारों की सादगी के कारण दर्शकों से जुड़ाव बनाने में सफल हुआ है। यह एक एलियन परिवार की कहानी है जो अपने बड़े और खो चुके बेटे 2015 को खोजने धरती पर आता है जिसे वे कई ग्रहों पर खोज रहे हैं। इसमें सनशाइन काॅलोनी में रहने आये एलियन परिवार और काॅलोनी के अनूठे एवं मजेदार सदस्यों की कहानी दिखाई गई है।
सुमित राघवन जिन्होंने शो में वसंत घोटाला का किरदार निभाया है, ने कहा, ‘‘मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि हमारे शो ने 500 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। किसी भी शो के लिए यह बड़ी बात है कि वह लगातार दो साल तक टीवी पर दिखाया जाता रहे। मुझे लगता है कि इसका पूरा श्रेय हमारे लेखकों और टीम को जाता है। लगातार मजाकिया कंटेंट बनाते रहना वास्तव में आसान नहीं होता। यह एक मुश्किल काम है जिसे हम एक टीम के तौर पर पेश करने में सफल रहे हैं।

हैट्स आॅफ प्रोडक्शंस के निर्माता जेडी मजेठिया कहते हैं, ‘‘बड़ी दूर से आए हैं ने अपने 500 एपिसोड पूरे कर लिए है और सेट पर हम इस उपलब्धि का जश्न मना रहे हैं। आतिश और मैं शो के सभी कलाकारों और क्रू के सदस्यों को बधाईयां देना चाहते हैं जिन्होंने इस शो को सफल बनाने के लिए साथ मिलकर काम किया। और हां, हम अपने दर्शकों का भी तहेदिल से धन्यवाद करते हैं जिन्होंने अपने प्यार और स्वीकार्यता से हमें सराबोर कर दिया। हमें उम्मीद है कि हम भविष्य में भी अपने दर्शकों का मनोरंजन करते रहेंगे।‘‘
पूरी टीम को 500 एपिसोड पूरे करने के लिए बधाईयां और भविष्य के लिए शुभकामनाएं।
देखें बड़ी दूर से आये हैं, सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे सिर्फ सब टीवी पर

Leave a Reply