September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 2976 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="2040810771" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

भारत से चुराई गई मूर्तियां बेचती हैं सोनिया गांधी की मां-बहन : सुब्रह्मण्यम स्वामी

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी की बहन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. स्‍वामी ने आरोप लगाया है कि सोनिया की बहन इटली में भारत से चुराई गई प्राचीन धरोहरें और एंटीक सामान बेचती हैं.

भाजपा नेता ने अपने टि्वटर पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे कह रहे हैं- सोनिया की बहन इटली के एक शहर में अपनी मां के साथ एंटीक की दुकान चलाती हैं. वहां वह बड़े पैमाने पर भारत से चुराई गई मूर्तियां और अन्य बेशकीमती कलाकृतियां अंतरराष्ट्रीय बाजार में ऊंचे दामों पर बेचती हैं.

वीडियो में वह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर वार करते नजर आ रहे हैं. वे स्वामी सोनिया की बहन पर भारतीय प्राचीन वस्तुओं की तस्करी का आरोप लगा रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मालूम हो कि सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ नेशनल हेराल्‍ड मामले में कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. दिलचस्‍प बात यह है कि सुब्रमण्‍यम स्‍वामी एक जमाने में राजीव गांधी के करीबी दोस्‍त हुआ करते थे. ये वही स्‍वामी हैं, जिन्‍होंने बोफोर्स कांड के वक्‍त खुलकर राजीव गांधी का पक्ष लिया था.

स्‍वामी ने सदन में खुलकर कहा था कि राजीव गांधी ने पैसा नहीं लिया है. एक इंटरव्यू में उन्‍होंने खुद इस बात को स्‍वीकार किया था कि राजीव गांधी और वह घंटों साथ रहा करते थे. एक जमाना वो भी था, जब स्‍वामी आयरन लेडी इंदिरा गांधी से टकरा गए थे और कोर्ट से जीतकर भी आए थे.

Leave a Reply