September 23, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 3558 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="2834164376" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

पंजाब में दंगों के लिए “आप” को मिल रहा है पाकिस्तान से फंड : रवनीत सिंह बिट्टू

बीसीआर न्यूज़ (लुधियाना/पंजाब): कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने पाकिस्तानी एजेंसियां विदेश में मौजूद उनके लोगों के माध्यम से आम आदमी पार्टी को फंड ट्रांसफर कर रही हैं।

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी पर पंजाब में अशांति फैलाने का आरोप लगाया है। लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने बुधवार को कहा कि आम आदमी पार्टी को पंजाब में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान से करोड़ों का फंड मिला रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी एजेंसियां विदेश में मौजूद उनके लोगों के माध्यम से यह फंड ट्रांसफर कर रही हैं। साथ ही सिंह ने कहा कि आप राज्य में दंगे फैलाना चाहती है।

बता दें, पंजाब में साल 2017 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी जोर-शोर से तैयारी कर रही है। एक सर्वे में यह भी सामने आया था कि पंजाब में आप सरकार बना सकती है। जिसके बाद से पंजाब की दूसरी पार्टियों की भी नींद उड़ी हुई है।

Leave a Reply