September 21, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 1599 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="9979456379" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

रवि किशन की “लव और राजनीति” को मिली जबरदस्त ओपनिंग

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): सदाबहार मेगास्टार रवि किशन स्टारर भोजपुरी फिल्म लव और राजनीति को बिहार में जबरदस्त ओपनिंग मिली है. दर्शकों की भारी भीड़ के साथ बिहार के 25 सिनेमाघरों में सफल प्रदर्शित यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. अपने मस्त मौला अंदाज़ में सिनेप्रेमियों का खूब मनोरंजन करने वाले हरफन मौला मेगास्टार रवि किशन का लुक और किरदार दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. इनके साथ भोजपुरी सिनेमा की हॉट केक अंजना सिंह की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों को खूब लुभा रही है.

आज की राजनीति पर प्रहार करने वाली इस फिल्म में रोमांस के साथ साथ राजनीतिक विसातों पर चलने वाली चाल को भी दर्शाया गया है. यह फिल्म जिस भी सिनेमाघरों में लगी है दर्शक भीड़ के साथ देखने जा रहे हैं. दर्शकों से मिल रहे प्यार और सहयोग के लिए सदाबहार मेगास्टार रवि किशन अपने चाहने वालों का विशेष आभार व्यक्त किये हैं. फिल्म के शानदार प्रदर्शन से फिल्म की पूरी टीम बहुत ही खुश हैं.

Leave a Reply