July 3, 2024

अजय शास्त्री (प्रकाशक व संपादक)

बीसीआर न्यूज़/मुंबई: अंबानी परिवार में एक बार फिर से जश्न शुरू होने वाला है। नीता और मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी अपनी लेडी लव राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं।

अनंत और राधिका की शादी का जश्न 12 से 14 जुलाई तक मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में मनाया जाएगा। यहां 12 जुलाई को शुभ विवाह, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद कार्यक्रम और 14 जुलाई को रिसेप्शन हाेगा।

संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे दो बैच

रिपोर्ट्स की मानें तो इस शादी के लिए परिवार ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। फैमिली मेंबर्स संगीत के लिए रिहर्सल शुरू कर चुके हैं।

जानकारी के मुताबिक, अनंत-राधिका की संगीत परफॉर्मेंस के लिए 2 अलग-अलग बैच तैयार किए गए हैं। इस डांस परफॉर्मेंस में एक बैच अनंत के दोस्तों का होगा, वहीं दूसरा बैच राधिका की फ्रेंड्स का होगा।

रिहाना और कैटी पेरी के गाने बजाए जाएंगे

संगीत सेरेमनी में अनंत और राधिका की खूबसूरत लव स्टोरी को रीप्रेजेंट किया जाएगा। परफॉर्मेंस में भी कपल की लव स्टाेरी की झलक देखने को मिलेगी। बताया जाएगा कि दोनों कब, कहां और कैसे मिले और कैसे उनका प्यार परवान चढ़ा।

वहीं बीसीआर न्यूज़ की एक रिपोर्ट की मानें तो सेरेमनी में बॉलीवुड गानों से लेकर राधिका मर्चेंट के पसंदीदा सिंगर्स कैटी पेरी, ब्रिटनी स्पीयर्स और रिहाना के गाने बजने वाले हैं। इस फंक्शन में बॉलीवुड सेलेब्स भी परफॉर्म कर सकते हैं।

Leave a Reply