September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 3248 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="3880373577" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

देहरादून और ऋषिकेश के लिए बुक कीजिए मनपंसद कॉल गर्ल

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): कुछ समय पहले सरकार ने जब पोर्न साइट्स पर रोक लगा दी थी तो उसके पक्ष में भी जमकर बवाल काट दिया गया था.ऐसा प्रतीत हो रहा था कि जैसे सरकार ने ना जाने कितनी बड़ी आजादी पर रोक लगा दी थी.लेकिन चलिये पोर्न साइट्स को छोड़ दीजिये, तो क्या जिस्मफिरोशी का धंधा कर रही साइट्स पर भी रोक नहीं लगनी चाहिए?खुलेआम ब्लॉग बनाकर, यहाँ कॉल गर्ल्स बुकिंग के लिए ऑफर दिए जा रहे हैं और मोबाइल नंबर पर लड़कियों की बुकिंग का खेल चल रहा है और जिस्मफिरोशी का धंधा हो रहा है.
एक न्यूज़ चैनल की नजर बीते दिनों एक ऐसे ही ब्लॉग पर गयी, जहाँ बकायदा अश्लील कहानियों के द्वारा लोगों को बरगलाने का काम किया जा रहा है. पहली नजर में देखो तो यहाँ कॉल गर्ल्स शब्द को फीमेल एस्कॉर्ट्स का नाम दिया गया है. उसके आगे साफ़ लिखा हुआ है कि देहरादून, शिमला, मसूरी और ऋषिकेश के लिए कॉल गर्ल्स बुक कर सकते हैं.

तो इसका मतलब तो साफ़ है कि यहाँ किस तरह से जिस्मफिरोशी का धंधा परवान चढ़ रहा है. एक मोबाइल नंबर दिया गया है, इस नंबर को ट्रू कॉलर पर देखा जाये तो जैक्सन नाम दिया गया है. वैसे वेबसाइट पर भी जैक्सन नाम से ही यह नंबर डाला गया है.ये ब्लॉग एक एस्कॉर्ट सर्विस (इसका URL हम नहीं बता सकते – हालांकि image दी है) के नाम से जाना जाता है. इस ब्लॉग को जिस तरह से नाम दिया गया है वह किसी की नजर में नहीं आता है. किन्तु एस्कॉर्ट्स के नाम पर कॉल गर्ल्स सप्लाई का काम किया जा रहा है. वैसे यह एक मात्र एक ही साईट है. आपको बताते चले कि गर्ल्स एस्कोर्ट्स नाम देकर जिस्मफिरोशी का धंधा किया जा रहा है.

आपको बता दें कि अगर आप एक बार इस तरह के नंबर पर काल करके खुद की सत्यता की जांच करा देते हैं तो उसके बाद लड़कियों के फोटो आपको WhatsApp पर भेजे जाते हैं ताकि ग्राहक अपनी मनपसंद लड़की को चुन सकें. लड़कियों के दाम भी आप मोबाइल पढ़ी तय कर सकते हैं. एक बार जब लड़की और दाम तय हो जाते हैं तो आपको बताई गयी जगह पर पहुँचकर दाम चुकाना होता है और उसके बाद लड़की आपको दे दी जाती है.

जल्दी पैसे कमाने की चाह और अधिक के अधिक धन की चाहत में कालेज गर्ल्स इस तरह का काम खुलकर कर रही हैं. यह लड़कियां दिल्ली या आसपास की जगहों पर पढ़ती भी हैं और जिस्मफिरोशी का धंधा करके पैसे भी कमा रही हैं.

Leave a Reply