June 26, 2024

अजय शास्त्री

बीसीआर न्यूज़/नई दिल्ली: भारत देश में प्रतिभा की कमी नहीं है लेकिन उनको सही मार्गदशक मिलना चाहिए, भारत देश प्रतिभाओं का धनी है।

आपको बता दें कि आज दिल्ली के ओल्ड राजिंदर नगर में स्थित भव्य स्टूडियो में टी-टाइम म्यूजिक इंडस्ट्री द्वारा बनाये जा रहे कार्यक्रम ‘मेरे सुर मेरी ताल’ के माध्यम से प्रतिभाओं की खोज के लिए ऑडिशन का आयोजन किया गया जिसमे अनेकों प्रतिभाओं ने अपने हुनर और ग्लैमर का तड़का लगाकर जजेज और सभी दर्शकों का मन मोह लिया।

खास तौर पर यह ऑडिशन गायक, डांसर व कलाकारों के लिए रखा गया था इस कार्यक्रम में निर्णायक की भूमिका “बॉलीवुड सिने रिपोर्टर” (समाचार पत्र) के संपादक, प्रकाशक व फिल्म निर्माता-निर्देशक अजय शास्त्री ने बखूबी निभाई और साथ ही एसोसिएट डायरेक्टर भूपेंद्र तितरा ने कार्यक्रम को बहुत अच्छे तरीके से मैनेजमेंट किया और कार्यक्रम को सफल बनाया।
गौरतलब है कि ये ऑडिशन हिंदी फीचर फिल्म व वेब सीरीज के लिए किये जा रहे हैं। जिसको टी-टाइम म्यूजिक इंडस्ट्री द्वारा जल्द ही शुरू किया जायेगा। निर्माता निर्देशक अजय शास्त्री का कहना है कि हम समस्त देश में छिपी अति प्रभावशाली प्रतिभाओं खोज कर अपनी फिल्म और वेब सीरीज में मौका देने का प्रयास कर रहे हैं। आपको बता दें कि हम ये ऑडिशन समस्त भारत में किये जा रहे हैं। आपको ये जानकार अति हर्ष होगा कि इस तरह के ऑडिशन दिल्ली में लगातार होते रहेंगे। फिलहाल इस महीने के अंत में ‘मेरी सुर मेरी ताल’ कार्यक्रम के माध्यम से प्रतिभाओं के खोज के लिए हिमाचल प्रदेश के शिमला में ऑडिशन रखा गया है जिसमे अनेकों प्रतिभाओं ने अपना इंटरेस्ट दिखाना शुरू कर दिया है और एंट्री ऑनलाइन करना शुरू कर दिया है, अगर आपको भी अपने हुनर से दुनिया को दीवाना बनाना है तो देर मत कीजिये आज ही ऑनलाइन जाकर फॉर्म भरिये और खुद को सेलिब्रिटी बनाइये। यह छिपी हुई प्रतिभाओं के लिए सुनहरा मौका है। अधिक जानकारी के लिए आप 9310252692, 9350859564 पर कॉल कर सकते हैं और अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

Leave a Reply