September 23, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 3444 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="1024954377" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

लखनऊ में एल्बम शूट के दौरान हमला, कुणाल खेमू पिटे

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (लखनऊ): यूपी के लखनऊ में वीडियो एल्बम ‘सांवरे’ की शूटिंग टीम पर 50 लोगों ने हमला कर दिया। एल्बम की शूटिंग चौक में बड़ा इमामबाड़ा के सामने नौबतखाना में हो रही थी। शूटिंग के लिए लगाए गए कैमरों को भी तोड़ दिया गया है। घटना शनिवार रात की है।

कुणाल खेमू हुए घायल

इस हमले पर एक्टर कुणाल खेमू ने विरोध किया तो हमलावरों ने उनका हाथ मरोड़कर गिरा दिया। एक्टर को काफी चोट भी आई है।

चौक में पुलिस टीम को भारी संख्या में तैनात कर दिया गया है। देर रात शूटिंग टीम के सदस्य आशीष जैन की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

म्यूजिक कंपोजर और सिंगर अनुपमा राग के सांग पर वीडियो एल्बम की शूटिंग हो रही थी। इस शूटिंग में एक्टर कुणाल खेमू के साथ मिस इंडिया ग्रैंड इंटरनेशनल 2015 वर्तिका सिंह शामिल थीं।

इसी दौरान कुछ शरारती तत्व वहां पहुंच गए जिन्होंने तुरंत शूटिंग रोकने को कहा। प्रोडक्शन टीम ने शूटिंग ज़ारी रखी, जिससे नाराज लोगों ने उन पर हमला कर दिया।

क्या है पूरा मामला

कुछ लोगों को इमामबाड़े के बाहर नौबतखाने में इस तरह की शूटिंग करने से एतराज था। उनका कहना था कि इससे धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं। पाकिस्‍तानी सिंगर राहत फतेह अली खान भी अपनी आवाज दे रहे हैं जिसकी वजह से वह भी रिकॉर्डिंग के लिए लखनऊ में मौजूद हैं।

वीडियो एल्बम के प्रोड्यूसर निखिल दिवेदी ने बताया कि उन्होंने शूटिंग की परमिशन के लिए अप्लाई किया था लेकिन उनकी टीम को इजाज़त नहीं मिली। इसके बाद भी इन लोगों ने यहां शूटिंग ज़ारी रखी।

शूटिंग के नाराज़ एक कम्‍युनिटी के लोग नारा लगाते हुए आए और पूरी टीम पर पथराव करने लगे। इस मामले में स्थानीय लोगों ने बताया कि मना करने के बावजूद शूटिंग जारी रही, जिसके बाद पथराव किया गया।

इस मामले पर एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि बिना परमिशन शूटिंग चल रही थी जिसकी वजह से उपद्रवियों के पथराव करने से कुणाल खेमू के हाथ में हल्‍की चोटें आई हैं। हलांकि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Leave a Reply