September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 2736 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="9879232374" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

जिंदा हैं कादर खान, सोशल मीडिया पर उड़ी मौत की खबर झूठी

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (रचना शर्मा/मुंबई): बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में शामिल कादर खान की मौत की खबर झूठी हैं। वो जिंदा हैं और स्वस्थ हैं। सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबर वायरल हो गई। इस अफवाह की खबर के फैलते ही उनके परिवार से जुड़े एक करीबी सूत्र ने अफवाहें खारिज करते हुए कहा कि वह एकदम ठीक हैं।

उन्हें स्वास्थ्य को लेकर थोड़ी दिक्कतें हैं, जिसकी वजह से उन्हें चलने-फिरने में दिक्कत होती हैं और इसी वजह से अक्सर उनकी डॉक्टरी जांच उनके आवास पर होती है।आपको बता दें सोशल मीडिया पर कादर खान की मौत की खबर रविवार सुबह से ही वायरल हो गई। जैसे ही ये खबर फैली, लोगों ने तेजी से उन्हें सर्च करना शुरु कर दिया। जिसके बाद ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो गया। खबर फैलने के बाद उन्हें 50 हजार बार सर्च किया गया। आपको बता दें कि आखिरी बार कादर खान दिमाग का दही फिल्म में नजर आए थे। उन्होंने आंखे, हिम्मतवाला, कूली नं. 1 जैसे कई सुपरहिट फिल्में की हैं।

Leave a Reply