September 21, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 1357 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="7588699974" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

जेल में बंद गैंगस्टर की पत्नी कैसे हुई गर्भवती, नीतीश दें जवाब: सुशील मोदी

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद अपने बयान पर प्रतिक्रिया जताने वाले जदयू के प्रवक्ताओं को हड़का रहे हैं वहीं राजद के नेता भी मोर्चा खोल कर बैठे हुए हैं। लालू प्रसाद और नीतीश कुमार को बताना चाहिए कि क्या किसी भी दल के प्रवक्ता या नेता अपने सुप्रीमो के निर्देश के बिना एक शब्द भी बोल सकते हैं?

मोदी ने कहा कि गैंगस्टर संतोष झा का शूटर मुकेश पाठक जेल में ही एक महिला कैदी से शादी कर फरार हो जाता है, लेकिन उसकी पत्नी पूजा जेल में गर्भवती हो जाती है? ऐसा कैसे हो गया, इसका जवाब नीतीश कुमार को देना चाहिए।

मोदी ने कहा कि अपराध की हालिया घटनाओं से अपराधियों की जदयू से साठगांठ का खुलासा हुआ है। दरभंगा में दो इंजीनियरों की हत्या में आरोपी कुख्यात संतोष झा की बहन और बहेड़ी की प्रखंड प्रमुख मुन्नी देवी जदयू की सक्रिय नेता है। उसने पिछले लोकसभा व विधानसभा चुनावों में जदयू के लिए बढ़-चढ़ कर काम किया। उन्होंने पूछा, संतोष झा गिरोह के खिलाफ अब तक कारगर कार्रवाई नहीं होने के पीछे क्या जदयू का संरक्षण नहीं रहा है?

उन्होंने कहा कि राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व वरिष्ठ नेता डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह द्वारा उठाए गए सवालों को क्या जदयू खारिज कर सकता है? अगर सरकार की स्टीयरिंग नीतीश कुमार के हाथों में हैं तो उन्हें जवाब क्यों नहीं देना चाहिए?

लालू प्रसाद या डॉ. रघुवंश सिंह पर जवाबी हमला बोलने वाले नीरज कुमार या संजय सिंह क्या अपने आका नीतीश कुमार और राजद नेता मुन्द्रिका सिंह यादव और आलोक मेहता सुप्रीमो लालू प्रसाद की सहमति के बिना बयानबाजी कर रहे हैं?

मोदी ने कहा प्रवक्ताओं की बयानबाजी में मुद्दे को उलझाने के बजाय नीतीश कुमार को लालू प्रसाद के उस सवाल का जवाब देना चाहिए कि आखिर प्रदेश की जेलें अपराधियों की ट्रेजरी कैसे बन गई हैं?संतोष झा गिरोह का कुख्यात शूटर मुकेश पाठक की जेल में शादी हुई और जेल में रहने के दौरान ही उसकी पत्नी पूजा गर्भवती कैसे हो गई? क्या तब नीतीश कुमार मुख्यमंत्री के साथ गृहमंत्री नहीं थे? क्या जेल में एक कुख्यात की शादी और उसकी पत्नी के गर्भवती होने पर गृहमंत्री पर सवाल नहीं उठना चाहिए?

भाजपा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुपर सीएम लालू प्रसाद को प्रवक्ताओं के छद्म वाकयुद्ध की आड़ लेकर जनता को भटकाने के बजाय अपराधियों का संरक्षण बंद करना चाहिए। अपराधी चाहे किसी भी दल से जुड़े हों, अपराधमुक्त बिहार के लिए उनके खिलाफ कठोर कदम उठाने की जरूरत है।

Leave a Reply