September 23, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 3561 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="3355541574" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

दिल्ली के इन पॉश इलाकों में लगाती है महिलाएं मर्दों के जिस्म की बोली

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): आज के समय में महिलाएं हर क्षेत्र में पुरुषों से कंधे से कंधा मिलाकर चल रही हैं। वो हर उस चीज को मुमकिन कर दिखा रही हैं, जाे उनके लिए सोचने में भी मुश्‍किल लगता था। यही कारण है कि पहले तो मर्द औरतों की बोली लगाया करते थे। लेकिन अब ऐसा समय आ गया है जब औरतें मर्दों की बोली लगाती हैं। दिल्‍ली में मर्दों के जिस्‍म का कारोबार बहुत तेजी से पनप रहा है। आलम ये है कि यहां के कई VIP इलाकों की मार्केट में मर्दों का बाजार रात 10 बजे से सुबह 4 बजे तक सजता है।

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

मर्दों की बोली लगाने वाले इस बाजार को जिगोलो मार्केट के नाम से जाना जाता है। राजधानी के सरोजनी नगर, लाजपत नगर, पालिका मार्केट और कमला मार्केट समेत कई इलाकों में रात होते ही मर्दों की जिस्‍मफरोशी का बाजार सज जाता है।इन बाजारों में आकर बड़े घर की महिलाएं आकर अपने मनपसंद Gigolo की बाेेली लगाती हैं।

हैरानी की बात तो ये है कि इन जिगोलो को बुक करवाने का काम हाईफाई क्‍लबों, डिस्‍को और कॉफी शॅाप में बैठ कर किया जाता है। इन जिगोलों की बोली घंटो के हिसाब से लगा करती है। जैसे कुछ घंटो के लिए 1800, और 3,000 व पूरी रात के लिए 8,000।

साउथ दिल्‍ली के जाने मानें होटलों में जिगोलो का ये कारोबार बहुत तेजी से फलफूल रहा है। सूत्रों के मुताबिक इन होटलों में बैठ कर जिगोलो अपने ग्राहकों की तलाश करतेे हैं। सेक्स के इस कारोबार को दिल्ली के कई युवा अपना प्रोफेशन बना चुके हैं तो कई अपनी लक्जरी जरूरतों की पूर्ति के लिए इस दलदल में फंस रहे हैं। इनमें इंजीनियरिंग और मेडिकल की तैयारी करने वाले छात्र सबसे ज्यादा हैं। राजधानी की मॉडर्न सोसाइटी और यहां की आबोहवा में खुद को हाईफाई दिखाने के लिए छात्र इसमें फंस रहे हैं।

Leave a Reply