September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 3164 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="6681539575" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

एशिया में एक ऐसी परंपरा जहाँ बड़ी बेटी को धकेला जाता है देह व्यपार के धंधे में

बीसीआई न्यूज़ (नई दिल्ली): इस बछाड़ा समुदाय में रहने वाले लोग इस काम में अपनी सभी बेटियों को नहीं डालते बल्कि वो अपनी बड़ी बेटी को ही देह व्यपार यानी जिस्म बेचने के बाजार में धकेलते हैं. हैरानी की बात तो ये है कि उन लोगों ने इसे अपने जीवन का एक अभिन अंग बना लिया है.

किसी को इस काम से न शर्म आता है और ना ही घिन आती है. यहा तक की महिलाये और लडकिया ख़ुशी ख़ुशी बाजार में अपना सौदा कराती है. यह देखने पर यकीन होता है की दुनिया बहुत अजीब है, जिसे आप जितना समझना चाहते हो उतना ही उलझ जाती है.

एशिया में सबसे ज्यादा सेक्स वर्कर रहती है यहां, सिर्फ बड़ी बेटी को धकेला जाता है इस धंधे में

कोलकाता का सोनागाछी एक ऐसी जगह जो सिर्फ देह व्यपार के लिए पुरे विश्व में प्रसिद्ध है. ये एक ऐसा इलाका जहाँ पर Jism का धंधा बड़े खुले आम होता है. इस पुरे इलाके की अगर बात करे तो यहाँ पर कुल अनुमान के मुताबिक यहां कई बहुमंजिला इमारते हैं, जहां करीब 11 हजार वेश्याएं देह व्यापार में लिप्त हैं. ये पूरा इलाका एक झुग्गी में तब्दील है. इस देह व्यपार के धंधे को चलाने के लिए सोनागाछी में अलग अलग गट मतलब स्थानी गुंडे शामील है.

इस सोनागाछी के दलदल में जो लड़की एक बार फंसी तो उसे वापस आना नामुमकिन होता है. फिहहाल जिस जगह चलता है देह व्यपार का धंधा वो कभी किसी ज़माने में राजा महराजाओं के मनोरंजन और नृत्य कला की नगरी थी, लेकिन किसी अभिशाप ने इस सोनागाछी को अपने में घेरे में ऐसा लिया की आज ये एशिया की सबसे बड़ी बदनाम गलियो में पहले नंबर पर है.

Leave a Reply