September 21, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 1395 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="8959198377" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

पठानकोट एयरबेस में कैसे घुसे आतंकी, होगी जांच : रक्षा मंत्री

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): पठानकोट हमले पर रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने बताया कि हमले में पाकिस्तान का हाथ हो सकता है। साथ ही कहा कि एनआईए के पास हमले से जुड़े अहम लीड्स हैं। आपको बता दें कि आतंकियों के खिलाफ चलाया जा रहा ऑपरेशन खत्म हो चुका है। हालांकि सेनिटाइजेशन का काम अब भी जारी है।
रक्षा मंत्री ने बताया कि ऑपरेशन पठानकोट में छह आतंकी मारे गए हैं। मारे गाए आतंकियों की पहचान डीएनए टेस्ट से की जाएगी। पर्रिकर ने कहा कि हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ होने का शक है। एनआईए के पास हमले से जुड़े कई अहम लीड्स हैं। रक्षा मंत्री ने बताया कि मुठभेड़ केवल 28 घंटे ही चली।
रक्षा मंत्री ने कहा कि सुरक्षा को लेकर कोई भी समझौता नहीं किया गया है। क्योंकि एयरबेस में रहने वाले लोगों की सुरक्षा अहम थी। उन्होंने बताया कि शहीद हुए जवानों के परिवार से एक सदस्य को नौकरी दी जाएगी।
नवाज शरीफ ने की मोदी से बात
पठानकोट हमले पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने पीएम नरेंद्र मोदी से फोन पर बात की है और जांच में सहयोग की बात कही है। नवाज शरीफ इस समय श्रीलंका के दौरे पर हैं, वहीं से शरीफ ने मोदी से बात की। नवाज शरीफ के साथ बातचीत में पीएम मोदी ने पठानकोट हमले पर नाराजगी जताई है।

Leave a Reply