September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 2208 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="7295710378" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

फिर छात्र हुए इकट्ठा, रोहिता वेमुला मामले को लेकर निकले मार्च में राहुल गांधी और अरविन्द केजरीवाल हुए शामिल

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): हजारों छात्रों का हुजुम सड़कों पर, सरकार के खिलाफ नारेबाजी. जिस युवाओं की शक्ति को देश का अभिमान बताया करते थे पीएम मोदी वही शक्ति अब पीएम मोदी के खिलाफ ही खड़ी दिखाई दे रही है. रोहित वेमुला आत्महत्या का मामला एक फिर गर्माता दिखाई दे रहा है और सियासी दोस्त और दुश्मनों को इसमें अपने अपने नफे नुकसान दिखाई दे रहा है. खास बात ये है कि इस बार रोहित वेमुला को इंसाफ के साथ जेएनयू मामले में जेल में बंद कन्हैया की रिहाई की मांग भी की जा रही है।

हैदराबाद में रोहित वेमुला को इंसाफ और जेएनयू में राष्ट्र विरोधी नारे लगाने के आरोप में जेल में बंद कन्हैया की रिहाई को लेकर देश के कई छात्र संगठनों ने एक साथ मार्च निकासा. इस मार्च में एनएसयूआई के साथ साथ देश के कई वाम छात्र संगठन भी मौजूद थे. साथ ही आम आदमी पार्टी की छात्र विंग से जुड़े छात्र भी इस रैली में दिखाई दिए।

अरविन्द केजरीवाल शामिल हुए

वैसे तो जेएनयू मामले का विवाद पहले से गर्माया हुआ है लिहाजा इससे जुड़े हर छोटी खबर पर सबकी नजर बनी हुई है ऐसे में अरविन्द केजरीवाल का इस मार्च को सपोर्ट करना अपने आप में बड़ी राजनीतिक घटना बन गया, अरविन्द केजरीवाल जेएनयू मामले को लेकर अब तक खुल कर बोलते कही भी दिखाई नहीं दिए, लेकिन इस मार्च में शामिल होना ये साफ कर रहा है कि अरविन्द केजरीवाल जेएनयू मामले पर मोदी सरकार की तरफ से की गई किसी कार्रवाई को समर्थन नही कर रहा है।

Leave a Reply