September 23, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 3606 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="2759465574" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

गैंगस्टर संदीप गाड़ौली एनकाउंटर मामले में प्रेमिका दिव्या पाहूजा व मनोज गुजर को हत्या का आरोपी बनाया गया

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): फरवरी में हुए हरियाणा के गैंगस्टर संदीप गाड़ौली एनकाउंटर मामले में नया मोड़ आ गया है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच अब यह पता लगाने में जुट गई है कि क्या यह एनकाउंटर हरियाणा के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर तो नहीं किया गया।
वहीं, मुंबई पुलिस ने मंगलवार को हरियाणा क्राइम ब्रांच के दो और पुलिस कांस्टेबल विक्रम सिंह और जितेंद्र यादव को गिरफ्तार किया है।
मामले में अब तक तीन पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) संजय सक्सेना ने दोनों पुलिस वालों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

मुंबई में गुड़गांव पुलिस ने किया था एनकांउटर

एसआईटी दोनों कांस्टेबल को मुंबई ले गई है जहां दोनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। एनकाउंटर मामले में मुख्य आरोपी एसआई प्रद्युम्न मुंबई पुलिस के रिमांड पर पहले ही चल रहा है।
माना जा रहा है कि एसआई से पूछताछ के बाद एनकाउंटर में शामिल चार अन्य पुलिसकर्मियों के बारे में जो सूचना मिली थी, उसके आधार पर हुई छापेमारी में एसआईटी ने आरोपी विक्रम व जितेंद्र को गिरफ्तार किया है।
हरियाणा के मोस्टवांटेड अपराधी संदीप को गुड़गांव पुलिस ने मुंबई के अंधेरी वेस्ट स्थित एयरपोर्ट मेट्रो होटल में मुठभेड़ में मार गिराया था।

SIT ने मुठभेड़ को घोषित किया फर्जी

इसके बाद परिजनों की ओर से दी गई दलील व सबूत के आधार पर छानबीन के बाद मुंबई एसआईटी ने पुलिस मुठभेड़ को फर्जी घोषित करार दे दिया।
मामले में एसआई प्रद्युम्न सहित पांच पुलिसकर्मियों, गैंगस्टर की प्रेमिका दिव्या पाहूजा व जेल में बंद गैंगस्टर विंदर गुजर के भाई मनोज गुजर को हत्या का आरोपी बनाया गया है।
मुंबई क्राइम ब्रांच जल्द ही अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी कर सकती है। इसके अलावा पुलिस इस बात की भी गंभीरता से जांच कर रही है कि कहीं हरियाणा पुलिस के आलाधिकारियों के निर्देश पर यह एनकाउंटर तो नहीं किया गया

Leave a Reply