September 21, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 1743 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="8133646376" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

इमरान हाश्मी ​आगामी फिल्म “राज रिलोडेड” के लिए वॉइस मॉडुलेशन वर्कशॉप जायेंगे

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): ​इमरान हाश्मी जो की फिल्म राज ४ यानी की  “राज रिलोडेड” में बहुत ही चैलेंजिंग ​किरदार निभाते हुए दिखेंगे, वे इस फिल्म में पहली बार एक वैम्पायर की भूमिका में होंगे।

​फिलहाल अभिनेता इमरान हाश्मी ​फिल्म अज़हर में व्यस्त है  और फिल्म का काम पूरा करते है वे विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म में व्यस्त हो जायेंगे। फिल्म में इमरान अब तक से बहुत ही अलग और चैलेंजिंग किरदार में है , इसी लिए अपने किरदार को और मजबूत बनाने के लिए वॉइस मॉडुलेशन वर्कशॉप जायेंगे , यह जरुरी भी है क्यूंकि  किरदार एक विशेष वॉइस टोन है।

सूत्रों का कहना है ” अगर तकनीकी तौर पर बात करे तो यह किरदार इन्सान का नहीं है , इमरान नहीं चाहते की उनकी आवाज उनके दूसरे फिल्मो जैसी लगे। इसलिए वे अपने आवाज पर काम करेंगे और वॉइस मॉडुलेशन के लिए प्रोफेशनल वॉइस कोच से ट्रेनिंग लेंगे। इमरान वॉइस वर्कशॉप फिल्म के शूटिंग के पूर्व से शुरवात करेंगे और शूटिंग के दौरान भी वे वॉइस मॉडुलेशन वर्कशॉप जायेंगे तथा फिल्म की डबिंग के समय भी वॉइस एक्सपर्ट इमरान के साथ होंगे।

Leave a Reply