June 26, 2024

अजय शास्त्री

बीसीआर न्यूज़/मुंबई: 28 मई से मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ स्ट्रीम हुई है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इसका निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है. साल 2022 में जब इसका दूसरा सीजन आया. इसके बाद कहा गया कि जितेंद्र का मेकर्स के साथ कुछ विवाद हो गया है. इस परउन्होंने अब चुप्पी तोड़ी है.

‘पंचायत 3 ’ का तीसरा सीजन स्ट्रीम हो रहा है. आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर जाकर देख सकते हैं. सीरीज आते ही छा गई है. इसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. सीरीज के आते ही इसके एक्टर्स भी सुर्खियों में आ गए हैं. सचिव जी यानी जितेंद्र कुमार को लेकर कहा जा रहा था कि उनकी पंचायत मेकर्स के साथ कुछ अनबन हो गई है. अब इस पर खुद जितेंद्र ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि वो इस मुद्दे पर जवाब देते-देते थक गए हैं.

दरअसल जब साल 2022 में ‘पंचायत’ का दूसरा सीजन आया. तब उस वक्त अफवाहें उड़ने लगीं कि TVF और जितेंद्र के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया है. इस पर जवाब देते हुए जितेंद्र ने बताया कि कुछ गलतफहमी हो गई थी. वो खुद इससे काफी परेशान हो गए थे. सोशल मीडिया पर भी वो इसे देख रहे थे. उन्होंने कहा, “पिछला सीजन अभिषेक के ट्रांसफर पर खत्म हुआ था. इसके बाद ये अफवाह और तेज हो गई कि मेकर्स और जितेंद्र के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ है. मैं खुद उन्हीं सवालों के जवाब देते-देते परेशान हो जाता था.”

टीवीएफ के साथ काफी पुराना बॉन्ड
हालंकि साथ ही जितेंद्र ने ये भी कहा कि उन्हें इन अफवाहों से कोई खास फर्क नहीं पड़ा रहा था. क्योंकि वो पहले ही तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर चुके थे. उन्होंने कहा, “क्योंकि हम पहले से ही तीसरे सीजन की शूटिंग कर रहे थे, इसलिए अफवाहों ने मुझे ज्यादा इफेक्ट नहीं किया. मेरा टीवीएफ के साथ काफी पुराना बॉन्ड रहा है, इसलिए लोग परेशान हो गए थे कि कहीं कुछ गलत तो नहीं हो गया. मुझे पता था कि ये जनता का मेरे लिए प्यार है और हमने सभी अफवाहों को खत्म करने के लिए पहले ट्रेलर का इंतजार किया.”

‘पंचायत 3’
‘पंचायत 3’ की बात करें तो इसकी कहानी फुलेरा नाम के गांव में सेट की गई है और इसे जितेंद्र के किरदार अभिषेक त्रिपाठी यानी सचिव जी सुना रहे हैं. इसमें नीना गुप्ता और जितेंद्र के अलावा रघुबीर यादव, चंदन रॉय, संविका, दुर्गेश कुमार, अशोक पाठक, फैसल मलिक और सुनीता राजवर जैसे कलाकार भी हैं. ये सीरीज गांव के मुद्दों के इर्द-गिर्द घूमती है.

Leave a Reply