June 26, 2024

अजय शास्त्री

बीसीआर न्यूज़/नई दिल्ली: सनी देओल पर फिल्ममेकर सौरव गुप्ता गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने अपने आरोप में कहा कि सनी देओल ने 2016 में एक फिल्म करने के लिए उनसे एडवांस में पैसे ले लिए थे. इशके साथ ही उन्होंने यह वादा किया था कि वह बेहद जल्द उनकी फिल्म की शूटिंग करेंगे लेकिन 8 साल बाद भी सनी अपने वादे से मुकर गए और उनके पैसे भी वापिस नहीं किए. उन्होंने फिल्म भी छोड़ दी है.

एचटी सिटी से बात करते हुए सौरव गुप्ता ने कहा कि सनी देओल एक फ्रॉड हैं. उन्होंने आगे बताया कि सनी ने साल 2016 में एक डील साइन की थी. इस डील के हिसाब से वह एक फिल्म में काम करने वाले थे जिसकी फीस 4 करोड़ उन्होंने मांगी थी. सौरभ ने फिल्म के लिए उन्हें 1 करोड़ रुपये एडवांस दे दिए थे. लेकिन फिल्म शुरू करने की बजाय उन्होंने साल 2017 में फिल्म पोस्टर बॉयज की. वह मुझसे और पैसा मांगते रहे और अब तक हमने उन्हें 2.55 करोड़ रुपये दे दिए हैं. उन्होंने मुझसे दूसरे डायरेक्टर को भी पैसे दिलवाए और फिल्मीस्तान स्टूडियो बुक किया.

सनी देओल ने चेंज किया अग्रीमेंट पेपर?
सौरव गुप्ता कहना है कि सनी ने साल 2023 में उनकी कंपनी के साथ फर्जी एग्रीमेंट किया था. उन्होंने कहा, ‘जब हमने एग्रीमेंट पढ़ा तो हमने देखा कि उन्होंने तो पन्ना ही चेंज कर दिया बीच वाला जहां पर फीस का अमाउंट 4 करोड़ था वहां फीस बढ़ाकर 8 करोड़ कर दिया गया था. इतना ही नहीं प्रॉफिट को 2 करोड़ कर दिया था. सौरव ने आगे बताया कि उन्होंने सनी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है. पुलिस ने अप्रैल 30 को सनी को नोटिस भी भेजा है. उनके ऑफिस की तरफ से एक खत आया कि जिस दिन उन्हें बुलाया गया है वह उस दिन बाहर हैं.

सौरव गुप्ता के सपोर्ट में फिल्ममेकर सुनील दर्शन
सौरव गुप्ता के अलावा फिल्ममेकर सुनील दर्शन ने भी दावा किया कि वह भी सनी के साथ ऐसी दिक्कत झेल चुके हैं. सुनील दर्शन ने आरोप लगाते हुए कहा कि सनी देओल ने विदेशी वितरण के लिए मेरी फिल्म ‘अजय’ (1996) के राइट्स हासिल कर लिए और केवल आंशिक भुगतान किया. बाकी का भुगतान कभी नहीं हुआ. बाद में, सनी ने मुझसे अपने साथ एक प्रोजेक्ट पर काम करने का अनुरोध किया और कहा, ‘मुझ पर विश्वास रखो, मेरी मदद करो और मुझे उन्हें फिर से पैसे देने को कहा.

Leave a Reply