September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 2713 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="3173550773" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

ये सेलिब्रिटी शराब पीकर कहती है, ‘मुझसे सेक्स करो’

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): वैसे तो सेलिब्रिटी कंट्रोवर्सी के लिए क्या कुछ नहीं करते, लेकिन जब कोई अभिनेत्री शराब के नशे में सेक्स करने को ऑफर कर दे, तो ये लाजमी हो जाता है कि वो सुर्खिया जरुर बनेगी। हाल ही में बॉलीवुड की अभिनेत्री शहनाज ट्रेजरीवाला ने कुछ ऐसा ही किया। न जानें शहनाज के दिमाग में ऐसा क्या आया और उन्होंने लोगों की मानसिकता टटोलने के लिए प्रेग्नेंसी का नाटक कर पब में जाकर खूब शराब पी और वहां आते-जाते लोगों को अपने साथ सेक्स करने की बातें भी की।

शहनाज ने एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह लोगों की मानसिकता जानने के लिए पार्टी में जाती है। शहनाज यहां अपने पेट पर एक तकिया लगाकर प्रेग्नेंट औरत बनकर जाती हैं। पार्टी में जाकर वह काफी शराब पीने की एक्टिंग करती हैं और हंगामा करती हैं।

पार्टी में आए लोगों से शहनाज पूछती हैं कि ‘क्या वह एक प्रेग्नेंट औरत के साथ सेक्स करना चाहेंगी। अभिनेत्री को इस सवाल पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिलती है। कोई प्रेग्नेंट महिला के साथ सेक्स करने को तैयार है तो कोई ना करता है।

इस पार्टी में बहुत सारे लोग ऐसे भी होते हैं जो उनको प्रेग्नेंट होने की वजह से सम्मान देते हैं। कुछ तो उनके शराब पीता देख मना भी करते हैं। शहनाज जब कुर्सी पर चढ़ जाती हैं तो उनको नीचे उतरने की गुजारिश भी करते हैं।

Leave a Reply