September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 2768 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="4184122375" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

भाई डेढ साल तक करता रहा बहन से रेप, मां बोलती रही- मुंह बंद रखो, मौलवी ने कहा जायज है

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश में बरेली के किला क्षेत्र में एक युवक ने रिश्तों को शर्मसार करते हुए अपनी सगी बहन के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने शनिवार को बताया कि पीड़ित लडकी  अपने स्कूल के प्रिंसिपल के साथ पुलिस थाने आई थी और उसने अपने भाई के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। पीड़ित के अनुसार उसके भाई पिछले डेढ साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था जबकि परिजन इज्जत की दुहाई देकर उससे मुंह बंद रखने को कह रहे थे। लडकी को चिकित्सीय जांच के लिये भेजकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
किला इलाके में रहने वाले पेश से झोलाछाप डॉक्टर की तीन बेटियां और दो बेटे हैं। बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है जबकि बड़ा बेटा बाहर रहकर नौकरी करता है। घर पर छोटा बेटा और दो बेटियां रहती हैं। करीब डेढ़ साल पहले पूरा परिवार घर में सो रहा था। इसी दौरान छात्रा के छोटे भाई ने मौके का फायदा उठाकर उसे रेप कर दिया। इसके बाद भाई की हरकतें बढ़ती गई और उसने कई बार रेप किया।

मां ने कहा- सहन करती रहो

बारहवीं की छात्रा ने इज्जत जाने के डर से पहले तो यह बात किसी को नहीं बताई, बाद में रोज-रोज की प्रताड़ना और हरकतों से तंग आकर उसने सगे भाई की इस दरिंदगी की शिकायत मां-बाप से की। परिवारवाले इज्जत की दुहाई देकर और मारपीट कर मुंह बंद रखने को कहते रहे।

मौलवी से बयां की मजबूरी

घर में छात्रा की बात कोई सुनने को तैयार नहीं था तो उसने हिम्मत करके यह बात एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान मौलवी को चिट्ठी में लिखकर बताई। मौलवी ने भी मां-बाप का साथ दिया और उसकी मां को इस बात की जानकारी दे दी। जिसके बाद मां ने उसकी फिर से पिटाई की और मुंह बंद करा दिया गया। मौलबी ने कहा यह जायज है.इससे जन्नत नशीब होगी.

प्रिंसिपल ने दिया साथ

कुछ दिन पहले हिम्मद करके छात्रा ने यह बात स्कूल की प्रिंसिपल को बताई। प्रिंसिपल ने छात्रा का साथ देते हुए तुरंत उसके मां-बाप को बुलाया और इस बात की जानकारी एक सोशल वर्कर को दी। जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया है और आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया गया है।

Leave a Reply