September 23, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 3647 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="2815864372" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

संसद का वीडियो बनाने पर भगवंत मान तलब 

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});



बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने संसद के भीतर का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में जारी करने के मामले में आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान को तलब किया है। महाजन ने उन्हें शुक्रवार को इस मामले पर तलब किया है। इस मामले को संसद भवन व सांसदों की सुरक्षा के लिए अहम मानते हुए सोकसभा अध्यक्ष शुक्रवार को संसद भवन की सुरक्षा को लेकर एक अहम बैठक भी लेंगी।
भगवंत मान ने अपने मोबाइल से संसद भवन में कहां क्या है? और सांसद कहां जाते हैं और कैसे काम करते हैं इसका वीडियो बनाकर फेसबुक पर पोस्ट किया है। वीडियो सामने आने के बाद संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने मान से बात की और कहा कि संसद की सुरक्षा लोकसभा अध्यक्ष के तहत आती है और उनकी सहमति के बिना इस तरह का वीडियो बनाना व सार्वजनिक करना उचित नहीं है।

Leave a Reply