September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 2182 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="2413342377" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

आशना वत्स के सिर सजा “मिस इनक्रेडिबल-2016” का ताज

-कॉन्ट्राइव समूह ने रोहिणी में किया ब्यूटी कांटेस्ट का आयोजन
-टीवी सीरियल्स के सितारों ने निभायी कांटेस्ट में जजों की भूमिका

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): एक तरफ टीवी सीरियल्स के सितारों की चमक तो दूसरी तरफ अपने सौंदर्य और प्रतिभा के जलवे बिखेरती सुन्दर बालाएं! राजधानी के रोहिणी क्षेत्र में आयोजित ब्यूटी कांटेस्ट ‘मिस इनक्रेडिबल-2016’ के आयोजन के बिलकुल ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला! इस कांटेस्ट में दिल्ली-एनसीआर की करीब दो दर्जन युवतिओं ने भाग लिया! इस कांटेस्ट को जज करने के लिए टीवी सीरियल्स के सितारे विनीत, निधि और संग्राम मौजूद थे! कांटेस्ट में चार राउंड की प्रतियोगिताएं पार करते हुए आशना वत्स ने मिस इनक्रेडिबल-2016 का खिताब अपने नाम किया! उन्हें खिताब के साथ-साथ 10 हजार रूपए के नकद पुरस्कार से भी नवाजा गया!

इस कांटेस्ट का आयोजन कॉन्ट्राइव समूह ने रोहिणी स्थित टेक्निया इंस्टिट्यूट के ऑडिटोरियम में किया! कांटेस्ट में दिल्ली विश्वविद्यालय और गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय के अलावा कुछ अन्य शिक्षण संस्थानों की विद्यार्थियों ने भाग लिया!

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});



सभी राउंड संपन्न होने के बाद आशना वत्स को मिस इनक्रेडिबल-2016 चुना गया! उन्हें खिताबी ताज और ट्रॉफी के साथ 10 हज़ार रूपए का नकद ईनाम भी प्रदान किया गया! वहीँ हिमश्वेता फर्स्ट रनर अप और सोलंकी घोष सेकंड रनर अप चुनी गई! इसके अलावा वर्षा को बेस्ट हेयर, पूजा को बेस्ट ड्रेस, तृप्ति को परफेक्ट बॉडी और सुप्रिया को बेस्ट स्माइल का अवार्ड प्रदान किया गया!

Leave a Reply