September 21, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 1820 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="1598454771" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

अक्षय कुमार की ‘एयरलिफ्ट’ कमाई में बनाया रिकॉर्ड

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): अक्षय कुमार और निमरत कौर की बहुचर्चित फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ पहले सप्ताह से ही बॉक्स ऑफिस धमाल मचाते हुये साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ ने रिलीज होने के मात्र चौथे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की है। राजा कृष्ण मेनन निर्देशित अक्षय कुमार की फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ 22 जनवरी को पर्दे प्रदर्शित हुयी थी। यह फिल्म 1990 के दशक में इराक और कुवैत युद्ध के दौरान कुवैत में फंसे हिन्दुस्तानीयों को युद्द में फंसे भारतिय को बाहर निकालने के अभियान पर आधारित है। फिल्म में अक्षय के अपोजिट द लंच बाक्स में काम कर चुकी अभिनेत्री निमरत कौर ने काम किया है। फिल्म ने अपने पहले सप्ताह के दौरान 44 करोड़ 30 लाख रुपए की शानदार कमाई करके सबको चौंकाया और कमाई का रिकॉर्ड बना डाला।

‘एयरलिफ्ट’ ने प्रदर्शन के चौथे दिन 10 करोड़ 40 लाख रुपए की कमाई की है। इस ‘एयरलिफ्ट’ ने मात्र चार दिनों में ही 50 करोड़ रुपए का आकंड़ा पार कर के इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इसी के साथ इस फिल्म से यह उम्मीद भी की जा रही है की यह 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर लेगी।

Leave a Reply