September 21, 2024

Ajay Shastri (Editor) BCR NEWS / BOLLYWOOD CINE REPORTER, Email: editorbcr@gmail.com ::::::::

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई) मुंबई: हाल ही में सी-ग्रेड हॉरर और एडल्ट मूवी बनाने वाले डायरेक्‍टर कांति शाह को हिरासत में लिया गया है। आपको बता दें कि एडल्‍ट फिल्‍म इंडस्‍ट्री के बादशाह कहे जाने वाले कांति शाह के बारे में कई बातें सामने आई है। आइए हम आपको दिखाते है कि एडल्‍ट फिल्‍म डायरेक्‍टर कांति शाह की एडल्ट फिल्मों के पोस्टर।
एडल्‍ट फिल्‍मों के अलावा कांति शाह ने फिल्‍म ‘गुंडे’ को डायरेक्‍ट किया जिसमें बॉलीवुड एक्‍टर मिथुन चक्रवर्ती और धर्मेंद्र ने मुख्य किरदार निभाया था। एडल्‍ट फिल्‍म ‘अंगूर’ के लिए मशहूर कांति शाह के बारे में माना जाता है कि वह ज्‍यादातर फिल्‍मों में अपनी पत्‍नी सपना तनवीर को ही मुख्य किरदार में लेते है। वह अब तक 38 से ज्‍यादा फिल्‍में डायरेक्‍टर और 7 से ज्‍यादा प्रोड्यूस कर चुके हैं।
इसके अलावा कांति शाह करीब 4 एडल्‍ट फिल्‍मों की कहानी खुद लिख चुके है। बॉलीवुड की जबदरदस्‍त हिट फिल्‍में ‘गुंडा’ और ‘लोहा’ देने वाले कांति शाह की C ग्रेड फिल्‍मों ने भी खूब धूम मचाई थी। हालांकि कांति शाह का कहना है कि उनकी फिल्‍में पॉर्न फिल्‍में नहीं है। एक इंटरव्यू में उन्‍होंने बताया कि करीब एक साल तक मकैनिक का काम करने के बाद उन्होंने असिस्‍टेंट प्रोड्यूसर के तौर पर कदम रखा जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़ कर नहीं देखा।
कांति की फिल्‍म ‘ओके’ के पोस्टर में एक न्‍यूड लड़की को कैमरे के साथ पोज देते हुए दिखाया गया था जिस में आमिर खान की फिल्‍म ‘पीके’ के पोस्‍टर की नकल की गई थी और हाल ही में शाह ने किसी लड़की की न्यूड बॉडी पर उसके चेहरे की मॉर्फिंग की और वीडियो क्लिप सर्कुलेट कर दिया। एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए बताया कि यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया और इसके बाद उन्हें इसकी जानकारी मिली। अभिनेत्री के इस आरोप के बाद कांति शाह को हिरासत में ले लिया गया है।

Leave a Reply