September 29, 2024

अजय शास्त्री

बीसीआर न्यूज़/मुंबई: दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर फिल्म हमारे बारह से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. रिलीज़ से पहले ही ये फिल्म अपने सब्जेक्ट की वजह से विवादों में आ गई है. इस बीच अन्नू कपूर ने दावा किया है कि फिल्म के कलाकारों को मौत की धमकी मिल रही है. उन्होंने कहा कि अभी लोगों ने फिल्म देखी भी नहीं है और ये सब किया जा रहा है.
फिल्म ‘हमारे बारह’ को लेकर छिड़े विवाद के बीच अभिनेता अन्नू कपूर ने दावा किया है कि फिल्म से जुड़े कलाकारों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. उन्होंने कहा कि अभी तक किसी ने फिल्म देखी नहीं है और इस तरह की धमकियां दी जा रही हैं. ये फिल्म 7 जून को रिलीज़ हो रही है.

अन्नू कपूर ने अपने एक बयान में कहा, “मुझे पता नहीं कितनी फिल्मों को विवादों ने घेरा है. क्योंकि न मैं फिल्म देखता हूं न मैं टीवी देखता हूं. फिर भी ये फिल्म विवादों के घेरे में आ गई है, नाम की वजह से. फिल्म किसी ने देखी नहीं है और हमारे कलाकारों को मौत की धमकियां मिल रही हैं, गालियां मिल रही हैं. निंदाए मिल रही हैं. फिल्म देखी है नहीं और फैसला सुना रहे हैं.”

अन्नू कपूर ने कहा कि ये फिल्म सेंसर बोर्ड से पास हुई है. उन्होंने कहा, “जो नियम कायदे देश में बनाए गए हैं, उन्हीं नियम कायदों को, उन्हीं गाइडलाइन्स को सेंसर बोर्ड फोलो करती है. तो उसके बाद इस तरह का विरोध, प्रजातंत्र में विरोध है, लेकिन प्रजातंत्र में मौत की धमकियां और स्त्रियों को गाली गलौच और निंदा, बलात्कार कर देंगे, इसकी तो मंजूरी नहीं होनी चाहिए. इसकी पूरी सजा मिलनी चाहिए”

अन्नू कपूर ने फिल्म का विरोध कर रहे लोगों से कहा कि पहले फिल्म देखिए और फिर अपनी राय बनाइए. अन्नू कपूर ने कहा, “ये फिल्म मदरहुड की बात करती है. ये फिल्म पॉपुलेशन की बात करती है. औरत किन जज्बात से गुज़रती है और उसको किन मुसीबतों का सामना करना पड़ता है एक फैमिली के अंदर, उसकी कहानी है ये.”

अन्नू कपूर ने कहा कि इस फिल्म के ज़रिए प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एक बदलाव की मांग करते हैं और वक्त के साथ बदलाव आना चाहिए. उन्होंने कहा कि ये एक नारी प्रधान फिल्म है. इसमें परिवार की स्थिती को सामने रखकर बात अलग कही गई है और ये पॉपुलेशन की समस्या पर भी बात करती है.

Leave a Reply