September 23, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 3559 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="7565415172" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

आमिर खान की फिल्म “दंगल” का विरोध, आमिर को देश छोड़ने और फिल्म न देखने के लगे नारे

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): ऐसा लगता है राष्ट्रवादियों का असहिष्णुता पर अभिनेता आमिर खान द्वारा दिए गये विवादित बयान को लेकर गुस्सा अभी कम नहीं हुआ है। आमिर खान की आने वाली फिल्म दंगल का पोस्टर कल (4 जुलाई को) रिलीज हुआ है। पोस्टर की तारीफ भी हो रही है लेकिन आज ट्विटर पर एक बार फिर आमिर की दंगल ट्रेंड कर रहा है। इस बार वजह कुछ अलग है, ‘देशद्रोही दंगल’ आज सुबह से ही ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है जिसमें दंगल के बॉयकाट करने को कहा जा रहा है।

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});



आमिर की फिल्म का बायकाट करने के लिए आमिर के देश में असहिष्णुता को लेकर दिए गए बयान को आधार बनाया गया है। इसमें एक राजनीतिक पार्टी के समर्थक भी शामिल दिख रहे हैं। दंगल के पोस्टरों से छेड़छाड़ कर उसपर आमिर की फिल्म का बायकाट करने को कहा गया है। ट्विटर पर शेयर किए गए फिल्म के एक पोस्टर में लिखा गया है, ‘ना आपको भारत की जरूरत है ना भारत को आपकी’। इसी तरह एक अन्य ट्विटर अकाउंट से आमिर को देश से चले जाने और फिल्म को ना देखने की सलाह दी गई है। फिल्म  के पोस्टर को एडिट कर उस पर लिखा गया है ‘जिसके आदर्श शिवाजी और महाराणा प्रताप हैं वो फिल्म का बाहिष्कार करेंगे’ कई सारे ट्वीट में आमिर के बारे में लिखते हुए फिल्म ना देखने की बात कही गई है। हालांकि कई लोगों ने आमिर के एक पुराने बयान को आधार बनाकर उन पर हमले को घिनौना बताकर इसकी निंदा की है।

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});



Leave a Reply