September 23, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 3658 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="3756043978" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

फ्लॉप शाहरुख़ खान को निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म से किया बहार

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): फिल्म दिलवाले के बुरी तरह फ्लॉप होने के कारण फिल्म अभिनेता शाहरुख खान को निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपनी आने वाली फिल्म से निकाल दिया है। बता दें कि दिलवाले के बाद एक और फिल्म दोनों साथ करने वाले थे। उसके लिए प्लानिंग भी कर ली थी, मगर अब वह फिल्म बंद हो गई है। इसी के साथ रोहित ने शाहरुख़ के साथ फिल्म छोड़ प्रसिद्ध गोलमाल सीरीज की ‘गोलमाल 4’ पर काम करना भी शुरू कर दिया है।

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

माना जा रहा है कि दिलवाले के रिलीज डेट को लेकर रोहित सहमत नहीं थे। इस कयास अनुसार रोहित ‘बाजीराव मस्तानी’ से टकराना नहीं चाहते थे तो दूसरी ओर फिल्म फ्लॉप होने पर शाहरुख खान का मानना है कि रोहित ने फिल्म को ढंग से नहीं बनाया। वहीं कुछ फिल्म जानकारों का ये भी मानना है कि शाहरुख़ द्वारा असहिष्णुता का बयान अब तक उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है। उनकी हर रिलीज़ से पहले तमाम हिंदूवादी व् राष्ट्रवादी सन्गठन सोशल मीडिया पर शाहरुख़ का विरोध करते हैं। अत: इस कारण से रोहित शेट्टी उनके साथ फिल्म बनाने से बच रहे हैं। उल्लेखनीय है कि शाहरुख़ और आमिर द्वारा असहिष्णुता को लेकर दिए राष्ट्रविरोधी बयानों की वजह से उनकी लोकप्रियता को खत्म सा कर दिया है। और हर रिलीज़ पर उनके खिलाफ प्रदर्शन होते रहते है। जहाँ शाहरुख़ की पिछली 3 फिल्म बुरी तरह पिट चुकी हैं, वहीं आमिर के साथ स्नेपडील समेत कई कम्पनियों ने नाता तोड़ दिया है तो उनकी भी आने वाली फिल्म दंगल का विरोध लगातार बढ़ रहा है।

Leave a Reply