September 23, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 3654 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="3396117173" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

मायावती और बसपा नेताओं के खिलाफ सड़कों पर उतरा ‘स्वर्ण समाज’ 

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): बसपा सुप्रीमो मायावती पर भाजपा नेता दयाशंकर सिंह द्वारा अभद्र टिप्पणी को लेकर माहौल गरमाता जा रहा है। एक तरफ बसपाई जहां जगह-जगह भाजपा और दयाशंकर सिंह के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं, वहीं बलिया में स्वर्ण समाज शुक्रवार को दयाशंकर सिंह के पक्ष में सड़क पर उतरा और बसपा के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। इसी तरह देशभर के कई इलाको में में स्वर्ण समाज के लोग सडकों पर उतरे हैं जो बसपा नेतओं के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। राजधानी लखनऊ में पंचायत भी बुलाई गई है, जिसमें शामिल होने के लिए गुरुवार को जिले से बड़ी संख्या में क्षत्रिय समाज के लोग लखनऊ रवाना हुए।

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

क्षत्रिय समाज के लोग लखनऊ में बसपा कार्यकर्ताओं द्वारा दयाशंकर सिंह के परिवारजनों के विरुद्ध अपशब्द कहे जाने से नाराज थे। अपशब्द कहे जाने के दौरान बसपा विधायक उमाशंकर सिंह भी मौजूद थे। उनके खिलाफ भी समाज ने नाखुशी जाहिर की। क्षत्रिय समाज के छात्रनेताओं, अधिवक्ताओं व महिलाओं ने मायावती के खिलाफ नारे लगाए। छात्र नेताओं ने प्रमुख चौराहों पर मायावती का पुतला भी फूंका। छात्र नेताओं ने स्थानीय कोतवाली में मायावती के विरुद्ध तहरीर भी दी। घर पर वज़न कम करना मुमकिन है! सलाह नं 1:पहले… मोटी तोंद है आपका भूतकाल. मैने ४२ किलो घटाए १ महीने मे खाली पेट एक ग्लास पिकर मैंने अपना बढ़ा वज़न कैसे कम किया? पहले मैंने.. प्राप्त जानकारियों के अनुसार, सहारनपुर और बलिया में मायावती के पुतले फूंके गये।

सहारनपुर के ननौता मे भाजपा नेता रविन्द्र पुंड़ीर मौरा के नेतृत्व मे सांकेतिक जाम लगाकर बसपा सुप्रीमो मायावती का पुतला फूंका गया। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह के परिवार के सदस्यो के प्रति अभद्र भाषा व गाली गलौज करने को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओ ने नगर के संजय चौक पर बसपा सुप्रीमो मायावती का पुतला दहन करते हुए कहा कि, लड़ाई किसी एक व्यक्ति से हो सकती है, लेकिन उसके परिवार को यदि निशाना बनाकर अभद्रता की जाएगी तो इसे कतई बर्दाश्त नही किया जाएगा । इस दौरान काफी संख्या मे कार्यकर्ता उपस्थित रहे। प्रदर्शन के दौरान मायावती शर्म करो -शर्म करो, स्वाति दयाशंकर जी आप संघर्ष करो, हम तुम्हारे साथ है, मायावती व नसीमुद्दीन सिद्दकी को गिरफ्तार करो जैसे नारे लगे। बसपा नेताओं की बद्जुबानियों को लेकर सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक गुस्सा देखने को मिल रहा है, जहाँ सोशल मीडिया पर मायावती और बसपा नेताओं का विरोध हो रहा है वहीं लोग भाजपा के बसपा के खिलाफ किये जाने वाले प्रदर्शन में भी सम्मिलित हो रहे हैं। लोगों का कहना है कि, दयाशंकर सिंह ने मायावती को जो कुछ कहा वह पूरी तरह से गलत और बेहूदा है लेकिन उसके बाद बसपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दयाशंकर सिंह के परिवार के प्रति जो बेहूदगियां कीं और मायावती ने उनका समर्थन किया यह भी गलत है।

Leave a Reply