September 23, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 3623 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="1798619574" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

मशहूर गायिका “जसपिंदर नरूला” की आवाज़ के साथ “वीएसजी म्यूजिक कम्पनी” कर रही है अपनी शुरुआत

बीसीआर न्यूज़ (सविंदर सिंह/मुंबई): वीएसजी म्यूजिक कम्पनी जल्द ही म्यूजिक की दुनीया में अपने कदम रख रही है, 31 जुलाई को वीएसजी म्यूजिक कम्पनी की शुरुआत कर रही है ! मुंबई की यह म्यूजिक कम्पनी अपनी शुरुआत उस गायिका के साथ कर रही है जिस ने संगीत की दुनिया में आपने पंजाब का ही नहीं बल्कि अपने भारत का भी नाम रोशन किया है ! वीएसजी म्यूजिक कम्पनी अपना पहले वीडियो गीत का शूट कर रही है जिसको बॉलीवुड की प्ले-बेक गायिका जसपिंदर नरूला कर रही है ! गीत की शूटिंग भारत के कई हिस्सों में की जा रही हैं! और मुंबई माया नगरी के अलग अलग सूंदर स्थानों में इस गीत को फिल्माया जा रहा है !

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

जसपिंदर नरूला का नाम बॉलीवुड और पॉलीवुड में एक अलग अंदाज से लिए जाता है बॉलीवुड के फिल्मों में मशहूर गीत ”प्यार तो होना ही था” भुमरो-भुमरो के इलवा सूफी गीत गाकर अपनी पहचान बनाई है ! जसपिंदर नरूला ने इस वीडियो गीत की शूटिंग के दौरान कहा कि मुझे वीएसजी म्यूजिक कम्पनी के साथ काम कर के बहुत अच्छा लग रहा है! मैं आज इस अवसर पे उस भगवान से यही दुआ करती हूँ कि वीएसजी म्यूजिक कम्पनी खूब तरक्की करे और आपना नाम कमाए!

इस अवसर पर वीएसजी म्यूजिक कम्पनी के चेयरमेन विजय शेखर गुप्ता ने कहा के हम लोग आज अपनी वीएसजी म्यूजिक कम्पनी की शुरुआत जसपिंदर नरूला जी के गीत से कर रहे है ! जसपिंदर नरूला जी ने हमेशा ही हमारा साथ दिया है और हम उम्मीद करते है कि आने वाले समय में हमेशा हमारा साथ देगी ऐसा हमारा विश्वास है! वीएसजी म्यूजिक कम्पनी की हमेशा ही यही कोशिश रहेगी कि संगीत के प्रेमियों के लिए अच्छे से अच्छा संगीत लेकर आये! जैसे आज कल जितने भी वीडियो गीत आ रहे है उसमे हम लोग अक्सर देखते है कि हम अपने परिवार में बैठकर नहीं देख सकते लेकिन वीएसजी म्यूजिक कम्पनी की यही कोशिश रहेगी कि हम वीडियो गीत ऐसे बनाए के लोग अपने परिवार के साथ बैठकर देख सके! इस गीत की शूटिंग के दौरान वीएसजी म्यूजिक कम्पनी के सभी मेंबर और स्टाफ ने बहुत लगन से काम किया है और भगवान इसका फल हमे जरूर देगा ऐसा हमारा विश्वास है!

Leave a Reply