September 23, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 3478 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="4811718779" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

निवेदिता फाउंडेशन ने “तू ही रे-पार्ट-२” के लिए किया एक प्रेस वार्ता का आयोजन

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): निवेदिता फ़ाउंडेशन (नीलिमा ठाकुर, राजीव गर्ग) और अपना रोटी बैंक (देहरादून/हिमांशु पुंडीर) के संयुक्त तत्वावधान में “तू ही रे – पार्ट-२” के लिए एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया, इस प्रेस वार्ता में कार्यक्रम की रूपरेखा के बारे में पत्रकारों को बताया गया, आयोजकों के मुताबिक “तू ही रे-पार्ट-2” का आयोजन १४ जुलाई को मुक्त्धरा ऑडिटोरियम में किया जायेगा. इस कार्यक्रम में माँ बेटी के ख़ूबसूरत रिश्ते, आपसी तालमेल और सूझ बुझ आपको देखने को मिलेगी, वहीं आपको इस रिश्ते की अहमियत और उसको सम्भालने के लिए किन बातों की ज़रूरत है वो भी जानने के लिए मिलेगा. माँ जो पहली गुरु है, पहली सहेली और पहली मार्गदर्शक है, ये बातें जहाँ आपको परदे पर देखने को मिलेगी, वहीं एक बेटी अपनी माँ को कितना समझती है, क्या लेना चाहती है, कैसे अपनी माँ के लिए एक अच्छी बेटी बनना चाहती है, ये सब बाते इस कार्यकम के माध्यम से आपको देखने को मिलेगी. “तू ही रे-पार्ट-2” डिवाइन आर्यस प्रोडक्शन, अपना रोटी बैंक, अक्षय डिज़ाइन और जीवन आश्रम ट्रस्ट के सहयोग से डिज़ाइनर नेक्स्ट इंडिया के बड़े पलेटफॉर्म पर डिज़ाइनर सैंडी लरमा और बहुत सारे समाज सेवी लोगों के साथ आप तक आ रहा है.

करोल बाग़ के होटेल शिमला हेरिटेज, में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया, जिसमें लगभग सभी समाचार पत्रों के पत्रकारो ने शिरकत की. प्रेसवार्ता के दौरान अर्पिता बंसल (के के मेमोरीयल ट्रस्ट ) और हिमांशु पुंडीर (अपना रोटी बैंक देहरादून) और राजीव गर्ग (निवेदिता फ़ाउंडेशन), नीलिमा ठाकुर (निवेदिता फ़ाउंडेशन), अमित कौर, अन्नू गुप्ता, आदि मौजूद रहे.

Leave a Reply