September 23, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 3412 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="5825524374" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

लालच देकर शारीरिक संबंध बनाना चाहता था ‘आप’ नेता, केजरीवाल ने कहा कम्प्रोमाइज कर लो

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के नेता पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का आरोप है कि ‘आप’ का कार्यकर्ता उसे बड़े पद का लालच देकर शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। ये महिला खुद आम आदमी पार्टी की कार्यकर्ता है और एक बच्ची की मां हैं। इसकी बावजूद उसी की पार्टी के कार्यकर्ता ने ये शर्मनाक हरकत की।

आम आदमी पार्टी की कार्यकर्ता है महिला

महिला ने पार्टी के जिस सदस्य पर ये आरोप लगाया है उसका नाम रमेश भारद्वाज है। साथ ही उसने बताया कि रमेश भारद्वाज ने उसे धमकी भी दी है। महिला अन्ना आंदोलन के दौरान पार्टी के साथ जुड़ी और तब से वह आम आदमी पार्टी की सदस्य है। महिला ने बताया कि ये सब जब हद से ज्यादा बढ़ गया तो उसने आवाज उठाई। उसने सीएम केजरीवाल से भी इसकी शिकायत की लेकिन उन्होंने कम्प्रोमाइज करने को बोला। केजरीवाल ने कहा कि वह (रमेश भारद्वाज) माफी मांग लेगा मामला यहीं खत्म करो।

दिलीप पांडे ने समझौता करवाया

इसके बाद पार्टी के बड़े नेता दिलीप पांडेय ने महिला और रमेश भारद्वाज के बीच समझौता करवाकर मामले को शांत कराया लेकिन इसके बाद जैसे ही महिला अपने घर पहुंची उसे दोबारा से रमेश भारद्वाज धमकी देने लगा। तमाम धमकी और उत्पीड़न से तंग आकर महिला ने आत्महत्या की कोशिश भी की। जिसके बाद महिला आयोग ने मामले का संज्ञान लिया और थाने में इस बारे में शिकायत दर्ज कराई।

Leave a Reply