September 23, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 3401 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="6739011174" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

आखिर माँ ने अपने बेटे को क्यों दी कंडोम इस्तेमाल करने की सलाह

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): बच्चे बचपन से बड़े होने तक ज्यादा से ज्यादा चीजें अपने माता पिता से सीखते हैं मगर आज भी कुछ ऐसी बातें हैं जिन्हें पूछने में माता पिता और बच्चे हिचकचाते हैं। अक्सर बच्चे अपने शरीर से जुड़ी जानकारी या कंडोम और सेक्स से जुड़ी चीजों पर बात करने में कतराते हैं जिस की वजह से कभी-कभी छोटी सी नादानी बड़ी बीमारी को जन्म दे देती है। लन्दन में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक माँ अपने बेटे की सेहत को ध्यान में रखते हुए उसे कंडोम के इस्तेमाल करने को कहती हैं। वो एक पत्र में लिखती है कि बेटे तुम अब बड़े हो चुके हो और मुझे मालुम है कि रात को तुम्हारी गर्लफ्रेंड अकेले घर पर आने वाली है। मुझे तुम पर गर्व है मगर जब भी वो तुम्हारे ज्यादा करीब हो तो कंडोम का इस्तेमाल करना मत भुलना। और कहती हैं कि फ्रिज में खाना रखा है।

ये पत्र माँ ने घर ले बाहर जाते वक्त दरवाजे पर लगा रखा था जिसमें एक कंडोम भी लगा हुआ था। जब इस पत्र की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो कई लोगों की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया सामने आने लगी। कुछ लोगों ने जहां उस महिला को जागरूक माँ बताकर उसकी प्रशंसा की, तो वहीं कुछ ने उसका मजाक भी बनाया।

Leave a Reply