September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 3245 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="4299175978" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

कर्ज चुकाने के लिए 13 साल की बेटी को बेच दिया, 10 दिन तक हुआ रेप

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (मध्य प्रदेश): मध्य प्रदेश के शिवपुरी के सिटी कोतवाली अंतर्गत आने वाले नवाब साहब रोड क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर सब लोग दंग रह गये . यहां एक पिता ने कर्ज चुकाने के लिए अपनी 13 साल की बेटी का सौदा कर दिया। इसके बाद बच्ची के खरीददार ने उससे शादी कर ली और करीब 10 दिनों तक वह उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।कर्ज चुकाने के एवज में अपनी 13 साल की बेटी का सौदा धर्मेन्द्र नाम के आरोपी के साथ कर दिया।
आरोप है कि धर्मेंद्र ने सौदा होने के बाद इस बच्ची से ब्याह रचा लिया और कई दिनों तक उसे हवस का शिकार बनाने के बाद स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया। यह मासूम बच्ची किसी तरह स्टेशन से अपने घर पर पहुंची और उसने अपने साथ हुए दुष्कर्म की जानकारी मां, ताऊ और मामा को दी। इसके बाद परिजनों ने एसपी के संज्ञान में पूरा मामला लाया है, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply