September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 3179 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="2984539973" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

फिल्म ”नॉनवेज है देखो मत” का टीजर पोस्टर रिलीज, बॉलीवुड की कई महान हस्तियों ने दी निर्माता को बधाई

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (रचना शर्मा/मुंबई): हँसना और हसाना हर आदमी के लिए जरुरी है आदमी सारा दिन काम करने के बाद जब थकावट महिसूस करता है तो एक दम से उसका ध्यान मनोरंजन जानीके संगीत की और जाता है जब संगीत के साथ साथ हँसना भी हो जाए तो सोने पे सुहागे वाली बात हो जाती है ! वी.एस.जी फिल्म्स मुंबई की और से दर्शको के मनोरंजन के लिए एक बहुत बड़ी फिल्म्स का निर्माण किया जाएगा जो लोगो को संगीत के साथ साथ हसने के लिए भी मजबूर कर देगी यह कहना है, फिल्म ने निर्माता विजय शेखर गुप्ता का जो वी.एस.जी फिल्म्स के बेनर तले एक नयी मूवी लेकर आ रहे है जिसका नाम है ‘’ नॉनवेज है देखो मत’’ फिल्म का नाम चाहे कुछ एस्सा रखा गया है पर इस फिल्म ने नाम की चर्चा देश में ही नहीं बालिके विदेशो में भी हो रही है के एस्सा है क्या इस फिल्म में ! विजय शेखर गुप्ता ने बाताया के फिल्म का नाम जरुर कुछ एस्सा रखा गया है पर यह एक पारिवारिक फिल्म होगी जो सारा परिवार बैठकर इस फिल्म को जरुर देखेगा इस फिल्म की स्टोरी कुछ दूसरी फिल्मो से हटकर होगी ! फिल्म का नाम चाहे कुछ नॉनवेज के नाम पे है पर यह फिल्म में कमेडी एक साफ़ पानी की तरह होगी जो हर कोई देख सकेगा ! आज मुंबई अँधेरी वेस्ट के एक होटल में फिल्म नॉनवेज है देखो मत का टीजर पोस्टर रिलीज किया गया जिसमे फिल्म के कलाकर निर्माता निर्देशक उपस्तिथ हुए और बाद में शानदार पार्टी का भी अजोजिन किया गया जिम्मे बॉलीवुड से आये कई मशहूर कलकारों की और से फिल्म के निर्माता विजय शेखर गुप्ता को बधाई दी गई और आने वाली नयी फिल्म के लिए शुभ कामनाये भी दी!

विजय शेखर गुप्ता और फिल्म के निर्देशक ने मीडिया से बात करते हुए यह भी कहा कि फिल्म में एक युवक पंजाब का, दूसरा बिहार का और तीसरा दिल्ली का रहने वाला है। मुंबई में इनकी मुलाकात होती है और फिल्म यहीं से शुरू होती है। उन्होंने बताया कि फिल्म पूरी तरह से युवाओं पर आधारित है और आज के दौर में युवाओं के संघर्ष की कहानी को बयां करती है। फिल्म में अच्छी कॉमेडी भी है, जो आज कल के मुद्दों पर बड़े ही तरीके से प्रहार करती है। इस फिल्म में बालीवुड की बेहितरीन अभिनेत्री जो के पहले भी बहुत सारी फिल्मो में काम कर चुकी है जिसका नाम मुग्धा गोडसे है ! फिल्म ‘’ नॉनवेज है देखो मत’’ में स्वरश्रेष्ट भूमिका में नज़र आएगी जब वी.एस.जी फिल्मस की और से मुग्धा गोडसे को ओफर किया गया तो फिल्म की स्टोरी को देखा और फिल्म में काम करने के लिए अपनी ईच्छा जताई ! मुग्धा गोडसे की और से कुछ आपने शब्दों में कहा के मैं बहुत लक्की हु जो आप की इस फिल्म में करने के लिए जा रही हु ! मुग्धा ने यह भी कहा के कहने को तो मेरा नेगटिव रोल है पर इस फिल्म में पर लोगो को एक अच्छा सन्देश भी जाएगा यह मेरा दावा है ! फिल्म नॉनवेज है देखो मत को देखने के लिए सब लोग आयेगे और वो इस लिए के इस फिल्म की जो कहानी है कमेडी के साथ साथ लोगो को जो आज कल हो रहा है उसके प्रति जागरूक भी करेगी यह कोई सेक्स कोमेडी नहीं है जो किसी को भी किसी तरह का कस्ट पुहचाएगी लोग सिनेमा घरो से इस मूवी को देखकर आपना आपना अनुभव जरुर लागएगे एस्सा हमारा विशवाश है !

इस फिल्म में बहुत सारे कलाकार काम कर रहे है जिसमे कुश शर्मा रोहित शिव शर्मा, अनुज सुल्लेरे, पारुल बिंदल, एंजेल ठाकुर फेयरप्रिया अदिति नारकर ! फिल्म के निर्देशक है अमित चुहान , संगीतकार दुशांत दुबे, सिनेमाफोटोग्राफर नजीब खान , कोरिओग्राफर अरविन्द ठाकुर और तेजस दत्तानी है ! फिल्म के निर्माता विजय शेखर गुप्ता ने कहा के जल्द ही वी.एस.जी फिल्मस की और इसके इलावा भी नयी हिंदी फिल्मो का निर्माण शुरू हो जाएगा !

Leave a Reply