September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 3143 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="8393775172" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

गधाप्रसाद और मरकटी बना रहे हैं अपने प्यार को बचाने के लिये भागने की योजना

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआई न्यूज़ (रचना शर्मा/नई दिल्ली): चिडि़याघर में सब अच्छा नहीं चल रहा है! गोमुख (सुमित अरोड़ा) झूठ के गड्ढे में गिर गया है। वह खुद को बाबूजी के रूप में प्रस्तुत कर रहा है और बाबूजी (राजेन्द्र गुप्ता) के रूप में गधा प्रसाद (जीतू शिवहरे) को अपने लेडी लव (आरती कंडपाल) को रिझाने के लिये मदद कर रहा है और उन्हें चिडि़या घर में रहने दे रहे हैं। दूसरी ओर, गधा प्रसाद पर प्यार का रंग चढ़ने लगा है और उसे मरकटी के रूप में अपना जीवनसाथी मिल गया है, लेकिन मरकटी के पिता मरकटप्रदेश के राजा (अनंग देसाई) का उन्हें कड़ा विरोध सहना पड़ रहा है।
उन्हें मरकटी के प्रति गधा प्रसाद के प्यार के बारे में भी पता है और वह जानते हैं कि उसने मरकटी को प्रपोज करने की योजना किस तरह बनाई है। वह जैसे ही कोई प्रतिक्रिया देने वाले होते हैं, असली बाबूजी सही समय पर आ जाते हैं और चिडि़या घर के सदस्यों के व्यवहार के लिये माफी मांगते हैं। हालांकि, मरकटप्रदेश के राजा, जिन्हें झूठ बोलने वालों से नफरत है, उनकी कोई भी बात सुनने के मूड में नहीं हैं और अपनी बेटी को वापस ले जाने का फैसला करते हैं।

गधा प्रसाद और मरकटी को जल्द ही एक-दूसरे की याद सताने लगती है और वे भागने की योजना बनाते हैं। गधा प्रसाद मरकटी से बहुत प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। वह फैसला करता है कि या तो मरकटी के साथ भाग जायेगा या अपनी जान दे देगा। इस बीच चिडि़याघर के लोगों को गधा प्रसाद की ऐसी किसी योजना की भनक नहीं है और वे नहीं जानते कि उसने अपनी जिंदगी का ऐसा कोई महत्वपूर्ण फैसला लिया है।
क्या गधा प्रसाद और मरकटी पकड़े जायेंगे? या वे किसी ऐसे सुरक्षित स्थान पर भागने में सफल होंगे, जहां उन्हें ढूंढा नहीं जा सके।
आरती कंडपाल, जोकि सब टीवी के चिडि़याघर में मरकटी का किरदार निभा रही हैं, ने कहा, ‘‘मरकटी और गधा प्रसाद दोनों को ही अपने प्यार का अहसास हुआ है और वे आखिरकार भागने का फैसला करते है। वह टाॅमी की मदद मांगते हैं, लेकिन उन्हें बलवान के रूप में एक बाधा का सामना करना पड़ता है, जो उन्हें रोकता है। दूसरी ओर, दोनों के परिवार चिंता में हैं और उन्होंने उन दोनों को ढूंढने के लिये लोगों को भेजा है। ‘‘
क्या गधा प्रसाद और मरकटी बलवान को चुनौती दे पायेंगे, जानने के लिये देखते रहिये, चिडि़याघर, प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे सिर्फ सब टीवी पर!

Leave a Reply