September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 3132 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="8666303574" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

अमिताभ की नातिन नव्या ने सोशल साईट पर डाली बेहद शर्मनाक फोटो

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा बॉलीवुड में आने से पहले ही फेमस हो गई हैं। नव्या सोशल साइट पर अक्सर अपनी फोटो पोस्ट करती रहती हैं और उसी वजह से वो चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार तो उन्होंने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी है। हाल ही में नव्या ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की है।इस फोटो की खास बात नव्या या आर्यन बल्कि नव्या का लॉकेट है।नव्या के लॉकेट पर अंग्रेजी में कुछ बहुत ही आपत्तिजनक लिखा हुआ है जो हम आपको नहीं बता सकते आप खुद ही देख लीजिए। इस फोटो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। बिग बी की नातिन होने के नाते ये नव्या पर सूट नहीं करता। आर्यन और नव्या लंदन में एक ही स्कूल में पढ़ते हैं।

दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और अक्सर पार्टी करते देखे जाते हैं। खबर है कि दोनों एक साथ बॉलीवुड में डेब्यू भी करने वाले हैं।ये कोई पहली बार नहीं कुछ दिन पहले भी नव्या की एक फोटो ने बवाल मचाया था। जैसा की आप फोटो में देख सकते हैं कि नव्या अपनी दोस्तों के साथ आर्टिफिशियल ब्रेस्ट के साथ नजर आ रही हैं। आर्टिफिशियल ब्रेस्ट को वो पकड़े हुए वह बेहद अश्लील हरकते कर रही हैं।
आपको बता दें कि नव्या नवेली की इस फोटो को देखकर कोई भी चौंक जाएगा।

Leave a Reply