September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 3092 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="9016543978" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

शादी करण सिंह ग्रोवर से और हनीमून पर सलमान खान के साथ जाना चाहती है बिपाशा बासु

बिपाशा बासु ने कहा कि जल्दी ही जाएंगे हनीमून पर और सलमान खान को भी लेकर जाएंगे, बिपाशा ने तो एक कदम आगे बढ़ते हुए ये भी कह दिया तो वो तो चाहती है कि सलमान खान की कभी शादी ना हो।

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): करण सिंह ग्रोवर और बॉलीवुड अदाकारा बिपाशा बसु शादी के बंधन में बंध गए, इनकी शादी में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी बिपाशा-करण को उनकी शादी के बाद शुभकामनाएं देने पहुंचे थे, लेकिन वहां पहुंचने के बाद उन्होने मजाक -मजाक में करण सिंह ग्रोवर पर बिपाशा के सामने ही चुटकी ले ली। सलमान द्वारा किए गए ऐसी टिप्पणी के बाद करण सिंह ग्रोवर झेप गए, उन्होने कुछ भी नहीं कहा।

दरअसल सलमान खान बिपाशा और करण के साथ मीडिया को पोज दे रहे थे, तो सलमान से पत्रकारों ने पूछा कि आप शादी कब कर रहे है, इसके जवाब में सलमान खान ने महिला रिपोर्ट्रर से कहा कि मैं चाहता हूं कि आपकी शादी भी जल्द हो जाए। जिसके बाद पत्रकारों ने सलमान खान से दूसरा सवाल किया कि नई जोड़ी को आप क्या शुभकामना देना चाहेंगे, इस पर सलमान खान ने कहा कि वो चाहते है कि ये जोड़ी टिके, क्योंकि ये जोड़ी बहुत अच्छी है, फिर करण सिंह ग्रोवर की तरफ देखते हुए सलमान खान ने कहा इम्पोर्टेन्ट है इसका टिकना । सलमान खान के इस जवाब के बाद बिपाशा हंसने लगी।

विदित हो कि करण सिंह ग्रोवर की ये तीसरी शादी है, इससे पहले उनकी दो पत्नियों के साथ तलाक हो चुका है। करण की पहली पत्नी श्रद्धा निगम से उनकी शादी करीब 10 महीने चली फिर तलाक हो गया, जबकि दूसरी पत्नी जेनिफर विगेट के साथ वो चार साल तक रहे फिऱ उससे भी तलाक ले लिया। जबकि बिपाशा की ये पहली शादी है हलांकि उनके नाम बॉलीवुड के कई सेलीब्रिटिज के साथ जोडे जाते रहे है।

फिर पत्रकारों ने बिपाशा-करण से पूछा कि वो हनीमून पर कहां जा रहे है, तो इस सवाल के जवाब में बिपाशा ने कहा कि जल्दी ही जाएंगे हनीमून पर और सलमान खान को भी लेकर जाएंगे, बिपाशा ने तो एक कदम आगे बढ़ते हुए ये भी कह दिया तो वो तो चाहती है कि सलमान खान की कभी शादी ना हो। जब पत्रकारों ने फिर से सलमान खान से पूछा कि वो शादी कब कर रहे है तो बिपाशा ने फिर कहा कि मैं नहीं चाहती की इनकी कभी शादी हो, मैं इनकी फ्रेंड हूं, और दुनियाभर की लड़कियों के लिए ये अच्छा होना चाहिए। बिपाशा ने कहा कि सलमान जब चाहें शादी करें ना करें बस खुश रहें।

Leave a Reply