September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 2866 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="4040214774" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

आईएसआईएस का नया फरमान, मुस्लिम धर्मगुरुओं की हत्या करो

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): आतंकी संगठन आईएसआईएस ने एक नया फरमान निकाला है। इस आईएसआईएस का फरमान इस बार मुस्लिम धर्मगुरूओं की हत्या करने के लिए निकाला गया है। आतंकी संगठन ने मुस्लिम धर्मगुरूओं के नामों की एक सूची जारी कर उन्हें ‘काफिर का इमाम’ कहा है और अपने समर्थकों से वैसे लोगों की हत्या करने को कहा है जो उनसे असहमत हैं जिनमें इस्लामी नेता भी शामिल हैं।

आईएसआईएस का फरमान

आईएसआईएस का फरमान, उपलब्ध संसाधनों की हत्या करो

आईएसआईएस का फरमान के मुताबिक मैगजीन ‘दाबिक’ ने उन मौलवियों की पहचान की है जो इस आतंकी संगठन की आलोचना करते हैं।ब्रिटेन, भारत समेत दुनिया भर के तमाम मुल्कों के मौलवी और मुस्लिम धर्मगुरु इस आतंकी संगठन की आलोचना करते हुए इसे इस्लाम के खिलाफ बता चुके हैं। आईएस की तरफ से फैलाई जा रही चौतरफा हिंसा की लगातार आलोचनाओं से इस संगठन को आपत्ति है। हाल के महीनों में पेरिस, ब्रसल्ज, तुर्की, आइवरी कोस्ट, और ट्यूनीशिया में हुए आईएस के हमलों के बाद ब्रिटेन और भारत के तमाम मुस्लिम इमामों ने इसकी तीखी भर्त्सना की थी।

मैगजीन में कहा गया है कि ये आईएसआईएस का फरमान हैं और मुसलमानों से अपील की है कि जो दर-अल-इस्लाम के रास्ते पर चल चुका है, मुजाहिद बन चुका है, वह जिहाद के लिए उपलब्ध संसाधनों की मदद से काफिरों और काफिरों के इमाम की हत्या करे। यह साफ नहीं है कि इस सूची में भारतीय धर्मगुरुओं का भी नाम है या नहीं। दाबिक के इस अंक में ब्रसेल्स हमलों के पीछे मौजूद लोगों के बारे में भी जानकारी दी गई है।

Leave a Reply