September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 2861 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="9661272771" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

मुस्लिम प्रतिनिधिमंडल ने कहा, पीएम मोदी के विकास एजेंडे से सऊदी अरब के युवा हैं प्रभावित

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): मस्लिम समुदाय के एक प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के एजेंडे और उसके सफल क्रियान्वयन से खासकर सउदी अरब के युवा प्रभावित हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पश्चिम अफ्रीका, मध्य एशिया व उत्तरी अफ्रीका के लोग भी प्रदानमंत्री मोदी के विकास एजेंडे और गरीबों को लेकर उनकी सोच की सराहना कर रहे हैं। यह प्रतिनिधिमंडल बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी से उनके आवास पर मिला। प्रतिनिधिमंडल में शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद, अंतर्राष्ट्रीय इस्लामिक मामलों के विशेषज्ञ कमर आगा तथा पत्रकार शाहिद सिद्दीकी भी शामिल थे।

modi-kalve-javed

प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान कहा कि उनके हालिया सऊदी अरब का दौरा बेहद सफल रहा है और सउदी के लोग खासकर युवा प्रधानमंत्री के विकास संबंधी सोच और उसके क्रियान्वयन को लेकर उनकी तैयारी के मुरीद हैं।

बयान के मुताबिक, प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री के विकास एजेंडा और उसके सफल क्रियान्वयन के रिकॉर्ड की प्रशंसा की। मोदी ने प्रतिनिधिमंडल का शुक्रिया अदा किया और विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हुए शिक्षा, खासकर लड़कियों की शिक्षा पर जोर दिया।

प्रधानमंत्री ने उम्मीद जताई कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार द्वारा शुरू की गई कल्याणकारी योजनाओं, जैसे प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना व मुद्रा योजना से मुस्लिम समुदाय लाभान्वित होगा।

Leave a Reply