September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 2458 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="5729638378" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

पैकेज्ड ड्रिंकिंग वाटर एसोसिएशन को उद्योग मंत्री सुभाष देसाई ने दिया भरोसा

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): ग्रेटर मुंबई पैकेज्ड ड्रिंकिंग वाटर एसोसिएशन महाराष्ट्र ने कल पेनिनसुला ग्रैंड होटल साकीनाका में उन नॉन ISI कम्पनीज के खिलाफ आवाज़ उठाई जो मार्केट में धड़ल्ले से डुप्लीकेट पानी के बोतल अलग अलग नाम से बनाके बेच रही हैं. उनपर रोक लगाने के आंदोलन को तेज़ करने के साथ ही समस्या का हल निकालने और इन के खिलाफ करवाई करने के लिए महाराष्ट्र के उद्योग मंत्री सुभाष देसाई की मांग एसोसिएशन ने की, जिसका जवाब देते हुए श्री देसाई ने O2 RISE के ओनर और प्रेसिडेंट श्री सुनील जैन और अपूर्वा दोषी सेक्रेटरी और उनकी तमाम टीम को ठोस कार्रवाई का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि इस काम को वे अंजाम तक लेके जायेंगे, उन्होंने गैर कानूनी काम करने वाली कम्पनीज के खिलाफ सख्त करवाई करने और एसोसिएशन का पूरा साथ देने का वचन दे कर एसोसिएशन का मनोबल बढ़ाया. इसके लिए एसोसिएशन ने श्री सुभाष देसाई के प्रति आभार व्यक्त किया.

एसोसिएशन ने मंत्री महोदय के इस आश्वासन को एक ताकतवर कदम बताते हुए कहा कि प्रबल नेता का परिचय क्या होता है, यह श्री देसाई ने बता दिया. समारोह में श्री प्रकाश बच्चानी हेड एंड डायरेक्टर ऑफ़ मार्क ऑफ़ डिपार्टमेंट ऑफ़ इंडियन स्टैंडर्ड्स भी आये और सुरेश अन्नपुरे जी फ़ूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन के बदले असिस्टेंट कमिश्नर श्री डी के सावंत ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई. सुश्री जयश्री ने अतिथियों का स्वागत किया.

Leave a Reply