September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 2417 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="6214636377" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

फिल्म ‘‘आई लव दुबई’’ युवा वर्ग की रोमांटिक फिल्म

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़।।मुम्बई।। इकराम अख्तर फिल्म प्रोडक्षन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘‘आई लव दुबई’’ युवा वर्ग की रोमांटिक फिल्म है। इस फिल्म की 80 प्रतिशत शुटिंग दुबई में हो चुकी है। हाल में इस फिल्म की शुटिंग ठाकुर काॅलेज कांदिवली में की गई है, जहाँ पर फिल्म के लेखक-निर्देशक इकराम अख्तर ने काॅलेज कैम्पस के सीन और कुछ अन्य दृष्य फिल्माए। इसमें काॅलेज के छात्र द्वारा एक नाटक के रिहर्सल का सीन भी फिल्माया गया है।

बतौर निर्देशक इकराम अख्तर ने बताया इस दृष्य फिल्माया जा रहा है दुबई में होने वाले कम्पीटीशन में भाग लेने के लिए इसकी तैयारी कर रहे हैं। इंडिया की तरफ से ये टीम पार्टिसिपेट करेगी और अंत में इसी टीम को ट्राॅफी मिलेगी। हेतल ठक्कर की मुख्य भूमिका निभा रही है। हीरो की भूमिका में है बिग बाॅस फेम ऐजाज खान। शक्ति कपूर भी एक अहम् रोल में नज़र आएंगे।
हेतल ठक्कर दुबई जाती है काॅलेज की तरफ से पार्टिसिपेट करने के लिए, इसी दौरान उसे वहाँ पर ऐजाज खान से प्यार हो जाता है। हेतल ठक्कर एक बहुत बेहतरीन अदाकारा है, यह उसकी पहली फिल्म है। इकराम अख्तर प्रोडक्शन बैनर के तले बन रही इस फिल्म निर्माता हैं संजय और मौसीन सुुनासरी।

Leave a Reply