September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 2336 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="4287564770" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

खली ने लिया बदला, सिर्फ 2 मिनट में जीता मुकाबला

बीसीआर न्यूज़ (देहरादून): देहरादून में हुए सीडब्लूई  के फाइट में रविवार देर रात द ग्रेट खली ने कनाडा के ब्रॉडी स्टिल को हराकर अपना बदला पूरा कर लिया। ग्रेट खली ने तीन रेसलरों से अकेले भिड़ते हुए मुकाबला जीत लिया। इससे पहले हल्द्वानी में हुई फाइट में खली गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था।

 

The Great Khali
खली ने फाइट से पहले विशेष पूजा की थी और ऐलान किया था, ‘मैं विदेशी रेसलरों को पीटकर अपना बदला करूंगा.’ खली ने कहा था, ‘मैं सिर के बदले सिर फोड़ूंगा और खून के बदले खून निकालूंगा

खली ने अपने प्रतिद्वंदी ब्रॉडी स्टील, मैक्स और अपोलो की सारी हेकड़ी दो मिनट में निकाल दी और मुकाबला अपने नाम कर लिया। खली रिटर्न्स के फाइनल के इस मुकाबले का इंतजार पूरे भारत को था।

खली ने पहले हुई फाइट के बाद कहा था कि वह इस फाइट में कुर्सी का बदला कुर्सी से लेंगे और जो कहा वह करके दिखाया। खली ने ब्रॉडी स्टील पर कुर्सी से वार किया। गौर हो कि हल्द्वानी में बीते 24 फरवरी को धोखे से खली पर तीन रेसलरों ने हमला किया था। ब्रॉडी स्टील सहित तीन रेसलरों के एक साथ हमले से खली घायल हुए थे।

Leave a Reply