September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 2309 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="3547691571" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

अभिनेता असरानी फिल्म की प्रेस कांफ्रेंस बीच में ही छोड़ कर भागे

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): आज अभिनेता असरानी एक फिल्म के प्रोमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे हुए थे, प्रेस कांफ्रेंस का समय था २ बजे मगर, असरानी जी प्रेस कांफ्रेंस में ३:३० बजे पहुंचे, डेढ घंटा मीडिया इंतज़ार करता रहा मगर, असरानी जी को समझना चाहिए कि मीडिया वाले असरानी जी के नौकर नहीं हैं.

असरानी जी मीडिया से रूबरू हुए और मीडिया से थोड़ी सी बात करके चलते बने, पूरी मीडिया वन टू वन के लिए इंतज़ार ही करती रही.
वहां आई मीडिया से अगर बात नहीं करनी थी तो प्रेस कांफ्रेंस क्यों बुलाई थी ? असरानी जी, अगर आप स्टार है तो अपना स्टारडम मीडिया को नहीं दिखाना चाहिए था, इससे ये जाहिर होता है कि आप बूढे हो चुके है, आपको अब कोई देखना पसंद नहीं करता, आपका वक़्त अब ख़त्म हो चूका है. सभी निर्माताओं से मेरा अनुरोध है कि ऐसे कलाकार को नहीं लेना चाहिए जो अपना स्टारडम मीडिया के सामने दिखाए, क्योंकि निर्माता का पैसा लगा होता है, अगर फिल्म कि पब्लिसिटी तरीके से नहीं होगी तो फिल्म को लाभ नहीं मिलेगा जिससे निर्माता को नुक्सान हो सकता है. अगर कोई अभिनेता स्टारडम दिखाता है तो उस स्टार को फिल्म में नहीं लेना चाहिए, ऐसा ही आज असरानी जी ने किया, मै असरानी जी से कहना चाहता हूँ कि अगर आप बूढे हो गए है तो फिल्म में काम करना बंद कर दीजिये, और मीडिया को बेवक़ूफ़ बनाना छोड़ दीजिये.

Leave a Reply