September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 1913 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="4078439579" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

असम की रेवती चेत्री ने जीता ‘मिस एशिया’ का खिताब

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): फेमिना मिस इंडिया 2015 में मिस पाॅपुलर और मिस मल्टीमीडिया का खिताब जीतने वाली नेपाली मूल की असम में रहने वाली रेवती चेत्री ने चीन में आयोजित विश्व मिस यूनीवर्सिटी सौंदर्य प्रतियोगिता में ‘मिस एशिया’ का खिताब अपने नाम किया है। पांच फुट आठ इंच की रेवती चेत्री के इस खिताब से असम में जश्न का माहौल है। रेवती 21 प्रतियोगी को हरा कर फाइनल में प्रवेश की थी।

आज यहां जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति के मुताबिक रेवती ने ऑनलाइन वोटिंग के जरिये टॉप सुपर सिक्स फायनलिस्ट में भी अपना स्थान बनाया। गुवाहाटी में लॉ की पढा़ई कर रही 22 वर्षीय रेवती ने कहा, अपने प्रति लगातार समर्थन और स्नेह के लिये सभी लोगों का शुक्रिया।

मैं अपने पारिवारिक सदस्यों और मित्रों को हृदय से आभारी हूं जिन्होंने मुझे हमेशा प्रेरित किया। इससे पहले रेवती ने टाइम्स मोस्ट डिजाइरबल वुमेन 2015 प्रतियोगिता में टॉप 50 में अनुष्का शर्मा और कंगना रनौत के साथ जगह बनायी थी।

Leave a Reply