September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 1845 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="8093496779" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

आमिर खान ऊपर से भले दिखते मगर अंदर से बड़े ही शैतान है: जूही चावला

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला का कहना है कि आमिर खान भले ही ‘शक्ल से सीधे दिखते हो पर हैं बड़े शैतान’। जूही चावला ने 90 के दशक में आमिर ख़ान और शाहरुख़ के साथ कई हिट फ़िल्में दीं।

अपनी ताज़ा फ़िल्म ‘चॉक एन डस्टर’ के प्रमोशन के सिलसिले में पिछले दिनों बीबीसी के दफ़्तर पहुंची जूही ने आमिर और शाहरुख के साथ शूटिंग के दौरान की कई यादों को साझा किया। ‘क़यामत से क़यामत तक’ में आमिर के साथ काम कर चुकीं जूही कहती हैं, “आमिर ख़ान ऊपर से भले ही सीधे दिखते हो लेकिन वो बड़े शैतान हैं।”

जूही ने वर्ष 1990 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘तुम मेरे हो’ की शूटिंग के दौरान हुई एक घटना के बारे में बताया हैं, “मुझे सांप से बहुत डर लगता है और एक दिन शूटिंग के दौरान आमिर मुझे डराने के लिए मेरे पीछे सांप लेकर दौड़े थे।”

वे आगे कहती हैं, “आमिर और शाहरूख दोनों स्वभाव से अलग हैं लेकिन दोनों ही बड़े बुद्धिमान हैं।” 1993 में यश राज फ़िल्म के बैनर तले बनी फ़िल्म ‘डर’ जूही की सबसे यादगार फ़िल्मों में से एक है। जूही कहती हैं, “यश राज बैनर के साथ काम करने का सपना हर अभिनेत्री का होता है, मुझे तो हर वक़्त यही लगता था कि कहीं वे फोन कर के न कह दे कि आपको ग़लती से फोन लग गया था और मुझे फ़िल्म में अभिनय के लिए मना कर दें।”

फ़िल्म ‘यस बॉस’, ‘मिस्टर एंड मिसेज़ खिलाड़ी’ और ‘दीवाना मस्ताना’ जैसी फ़िल्मों में काम कर चुकीं जूही को कॉमेडी फ़िल्में बेहद पसंद हैं, हांलाकि वे अपने आप को कॉमेडी में माहिर नहीं मानती। वे कहती हैं, “मुझे कॉमेडी सीन करने में बड़ा मज़ा आता था लेकिन मैं कॉमेडी में माहिर नहीं हूं, माहिर हम जॉनी लीवर, राजू श्रीवास्तव जैसे कलाकारों को कह सकते हैं।”

हाल ही रिलीज़ हुई जयंत गिलाटर द्वारा निर्देशित फ़िल्म ‘चॉक एन डस्टर’ को जनता की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। दर्शकों की प्रतिक्रिया से खुश जूही कहती हैं , “मुझे फ़िल्मों में मसाला पसंद हैं,हर फ़िल्म में मनोरंजन होना ज़रूरी है सिर्फ समाज के किसी एक मुद्दे पर आकर्षित फ़िल्म को तो मैं ख़ुद भी नहीं देखूंगी।”

Leave a Reply